scorecardresearch
 

Bigg Boss: करिश्मा, गौतम और प्रीतम से है मुकाबलाः महक चहल

बिग बॉस का हल्ला बोल शुरू होने जा रहा है और घर के पांच चैंपियनों से मुकाबला करने के लिए बिग बॉस के पांच पुराने सदस्यों का आगाज होगा. इन पांच लोगों में एक नाम महक चहल का भी है. पेश है उनसे खास बातचीत...

X
महक चहल महक चहल

बिग बॉस का हल्ला बोल शुरू होने जा रहा है और घर के पांच चैंपियनों से मुकाबला करने के लिए बिग बॉस के पांच पुराने सदस्यों का आगाज होगा. इन पांच लोगों में एक नाम महक चहल का भी है. घर में जाने से पहले उन्होंने हमसे बात की. एक ओर जहां घर में जाने से पहले उनका बैग तैयार हो रहा था और उनको दुख था कि उनका काफी सामान बैग से निकाला जा रहा है, वहीं इस बीच वे हमारे सवालों का भी बखूबी जवाब भी दे रही थीं. पेश है उनसे खास बातचीतः

दोबारा बिग बॉस के घर मे लौटकर कैसा लग रहा है?
मजेदार. काफी रोमांच हो रहा है. 

यह विवादों और झगड़ों का भी घर रहा है, क्या कहेंगी?
नहीं, ऐसा नहीं है. यहां अनबन हो जाती है. लेकिन फिर लोग एक-दूसरे को सॉरी बोलकर आगे बढ़ जाते हैं. हम सब इनसान हैं, और इस घर में रहने वाले भी हम-आप में से हैं.

आप अंदर रह रहे लोगों और खुद में क्या अंतर देखती हैं?
कुछ अतंर नहीं है. बस, यही है कि वे तीन महीने से अंदर हैं और हम एकदम ताजा दम अंदर जा रहे हैं. वह भी एक महीने के लिए नहीं.

मुकाबला कैसा रहने वाला है?
इस बार जबरदस्त मुकाबला रहने वाला है. एक महीने की बात है और टफ मुकाबला होता हो तो मेरा दिमाग काफी तेज चलता है. मजा आएगा. 

आप अपना मुकाबला किससे देखती हैं?
सभी लोगों से मुकाबला है. लेकिन मैं प्रीतम, गौतम और करिश्मा से अपना मुकाबला मानती हूं. वे बड़े ही दमदार हैं और मेरे फेवरिट भी रहे हैं.

इन लोगों से निबटने की कोई खास स्ट्रेटजी?
नहीं, जिस तरह पहले खेली थी. उसी तरह इस बार भी खेलना है. अपना नेचुरल गेम.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें