scorecardresearch
 

BB14: कोरोना काल में एलिमिनेशन में बड़ा बदलाव, कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट!

खबर है कि कोरोना की वजह से अगर ऐसी नौबत आती है कि शो को बीच में रोकना पड़े तो प्रोडक्शन उन एपिसोड के लिए पेमेंट नहीं करेगा जो नहीं हो पाए. इस साल उन्हीं कंटेस्टेंट को लिया जाएगा जिनकी इम्यूनिटी अच्छी होगी.

सलमान खान सलमान खान

कोरोना काल की वजह से बिग बॉस के 14वें सीजन में फैंस को कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. कुछ बदलाव ऐसे भी हो सकते हैं जो शो के इतिहास में पहली बार हो और ये लोगों को चौंका दें. खैर, अब सलमान खान के शो से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है.

बिग बॉस 14 में बड़ा बदलाव

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल कंटेस्टेंट्स को पिछले सीजन्स की तरह वीकली बेसिस पर पेमेंट नहीं की जाएगी. इसके अलावा कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी जुदा होगी. बिग बॉस के सदस्यों को कोरोना के मद्देनजर उनके टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है.

View this post on Instagram

Grand Finale #BiggBoss

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है- हर साल कंटेस्टेंट्स को हफ्तों के हिसाब से पेमेंट की जाती थी. इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय बजट पर साइन किया जाएगा. उन्हें हर हफ्ते पेमेंट नहीं की जाएगी. फाइनेंसियल कटौती की वजह से शो में सिर्फ 5 पॉपुलर चेहरे होंगे, बाकी कम फेमस कंटेस्टेंट्स होंगे.

कुर्ता पजामा काला-काला: शहनाज का नया गाना रिलीज, दिखा पंजाब की कटरीना का स्वैग

कोरोना की वजह से अगर ऐसी नौबत आती है कि शो को बीच में रोकना पड़े तो प्रोडक्शन उन एपिसोड के लिए पेमेंट नहीं करेगा जो नहीं हो पाए. कंटेस्टेंट को उनके हाईजीन और टेंपरेचर के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है. कंटेस्टेंट्स का टेंपरेचर रोजाना चेक होगा. अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पड़ जाता है तो उसे बाहर कर दिया जाएगा. उस कंटेस्टेंट को पेमेंट भी नहीं की जाएगी. इस साल उन्हीं कंटेस्टेंट को लिया जाएगा जिनकी इम्यूनिटी अच्छी होगी.

रक्षाबंधन पर PETA के लेदर फ्री कैंपेन पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, दी ये सलाह

इससे पहले खबरें ऐसी भी थीं 14वां सीजन लॉकडाउन स्पेशल होगा. शो के टाइटल में भी इसकी झलक देखने को मिलेगी. शो के फॉर्मेट और थीम में भी लॉकडाउन ही सबसे बड़ा हाईलाइट होगा. हालांकि अभी ये सब अटकलें हैं, देखना होगा इनमें से कौन सी खबर सही साबित होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें