scorecardresearch
 

क्या बिग बॉस हाउस में फेक हैं रश्मि देसाई? एक्ट्रेस के राखी भाई ने दिया जवाब

एक तबका ऐसा भी है जो रश्मि देसाई को फेक कंटेस्टेंट कह रहा है. अब रश्मि के राखी भाई और को-स्टार मृणाल जैन ने एक्ट्रेस के बारे में बातचीत की है.

रश्मि देसाई और मृणाल जैन रश्मि देसाई और मृणाल जैन

रश्मि देसाई बिग बॉस हाउस की मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट हैं. शो में रश्मि देसाई के काम को पसंद तो किया जा रहा है लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो रश्मि को फेक कंटेस्टेंट कह रहा है. अब रश्मि के राखी भाई और को-स्टार मृणाल जैन ने एक्ट्रेस के बारे में बातचीत की है.

क्या रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में फेक हैं?

स्पॉटबॉय से बातचीत में मृणाल ने बताया- रश्मि बिग बॉस के घर में वैसी ही दिख रही हैं जैसी वो असल जिंदगी में हैं. बस इतना है कि मैं रियल लाइफ में उसे इस तरह चिल्लाते और रोते नहीं देखा. अगर डेली शॉप में रोते हो तो वो आपको टीआरपी देता है लेकिन बिग बॉस का घर वैसा नहीं है. तो अगर वो शो में रो रही है तो इसका मतलब साफ है कि वाकई में कुछ ऐसा है जो उसे परेशान और दुखी कर रहा है. वो ये सब सपोर्ट के लिए नहीं कर रही. वो बार-बार फेक रो नहीं सकती.

अरहान या सिद्धार्थ संग रहा रश्मि का अफेयर?

मृणाल ने सिद्धार्थ और अरहान संग रश्मि के रिलेशन पर भी बात की. उन्होंने कहा- हां, मैंने बहुत सारे आर्टिकल पढ़े हैं और मैंने रश्मि से इसके बारे में पूछा भी. लेकिन उसने इससे इंकार कर दिया. मैं उस पर विश्वास करता हूं क्योंकि हमारा रिलेशन काफी ओपन है. वो मुझसे कुछ नहीं छुपाती.

इसी के साथ मृणाल ने सिद्धार्थ पर कमेंट करने से मना कर दिया. जब मृणाल से पूछा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला आपकी बहन रश्मि को टारगेट कर रहे हैं? इस पर मृणाल ने कहा- मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन दोनों के बारे में कुछ ट्वीट्स पढ़ने के बाद मैं कंफ्यूज हो गया कि क्या दोनों की लड़ाई असल है या स्ट्रैटिजी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें