scorecardresearch
 

यूट्यूब पर वायरल हो रहा है 'राजाजी कइसे मिले आई' का ये भोजपुरी गाना

गाने को आशी तिवारी ने गाया है. आशी भोजपुरी और तेलुगु में बन रही फिल्म ‘वायरस’ से डेब्यू करने वाले हैं. अब तक उनकी आवाज में रिकॉर्ड कई गाने पॉपुलर हो चुके हैं.

X
आशी-आयुषी
आशी-आयुषी

भोजपुरी फिल्‍मों के बाद अब म्यूजिक एलबम में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. इसका ताजा उदाहरण है हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक एलबम ‘राजाजी कइसे मिले आई’है. गाने के बोल में डबल मीनिंग वाली लाइनों से बचा गया है. गाने का ऑडियो यूट्यूब पर खूब सूना जा रहा है. पिछले दिनों रिलीज इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार सुना जा चुका है.

गाने को साफ सुथरा और एंटरटेंनिंग बनाने की कोशिश की गई है.

बताते चलें कि आशी भोजपुरी और तेलुगु में बन रही डेब्यू फिल्म ‘वायरस’ की रिलीज से पहले ही चर्चाओं में हैं. अब तक उनकी आवाज में रिकॉर्ड किए गए कई गाने पॉपुलर हो चुके हैं. उन्हें आशिकी और नवाब के लिए भी अनुबंधित किया गया है.

‘राजाजी कइसे मिले आई’ की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में की गई है. गाने के वीडियो में आशी के साथ भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री आयुषी तिवारी हैं. आयुषी की भोजपुरी फिल्म चैंपियन और शेर सिंह जल्द ही रिलीज होने वाली है.

बता दें कि ‘राजाजी कइसे मिले आई’का गाना पप्पू गौतम ने लिखा है. शम्स जमील ने गाने का म्यूजिक तैयार किया है. गाने को आशी तिवारी के साथ सुमन सिंह ने गाया है. शैलेंद्र प्रताप वीडियो के निर्देशक हैं. माइकल और अंकित ने गाने पर कोरिओग्राफ किया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें