scorecardresearch
 

लॉन्चिंग से पहले क्यों जीजा आयुष से परेशान हो गए थे सलमान खान?

सलमान खान ने बताया कि वे आयुष से परेशान हो गए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि वे हर बार-बार स्क्रिप्ट रिजेक्ट कर देते थे.

X
ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के लीड स्टार्स के साथ सलमान ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के लीड स्टार्स के साथ सलमान

एक्टर-प्रोड्यूसर सलमान खान फिल्म लवरात्रि से अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं. सोमवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने कहा कि वह आयुष से परेशान हो गए थे क्योंकि उन्होंने लवरात्रि साइन करने से पहले तक तकरीबन 9-10 स्क्रिप्ट्स रिजेक्ट कर दी थीं. फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला ने फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कहा, "यह एक लोकल लड़के और एनआरआई लड़की की प्रेम कहानी है."

चीन में 11,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी सुल्तान, एक दिन में चलेंगे 40,000 शो

सलमान ने अपना किस्सा बताते हुए कहा, "जब अभिराज और आयुष ने कहानी सुनी तो वे फिल्म के लिए राजी हो गए. उससे पहले मैं इससे (आयुष से) तकरीबन परेशान हो चुका था क्योंकि मैंने इसे 9-10 स्क्रिप्ट भेजी थीं जो इसे पसंद ही नहीं आईं." सलमान ने बताया, "लवरात्रि की स्क्रिप्ट देखने के बाद आयुष ने कहा कि मैं इस किरदार को खुद को करते हुए देख सकता हूं."

लॉन्चिंग से पहले आयुष को सलमान ने दी 4 साल की कड़ी ट्रेनिंग

आयुष ने कहा, 'सलमान मुझे अच्छे से गाइड करते हैं. उन्होंने मुझे बताया कि यह तुम्हारे ऑडिशंस की संख्या के बारे में नहीं है, बल्कि इस बारे में है कि ऑडिशन कब दिया है और कितना अच्छा दिया है. मैंने सलमान भाई से चार साल ट्रेनिंग ली है, वे मुझसे खास तरह से कहते थे कि, 'देखो, मैं तुम्हारी बॉलीवुड में एंट्री करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है. उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें