scorecardresearch
 

Bigg Boss Finale से पहले चढ़ा श्रीसंत का पारा, गौहर खान से बदतमीजी

Bigg Boss 12 का आखिरी टास्क BB होटल अपने रोमांचक मोड़ पर है. हिना खान, जूही परमार, नील भट्ट शो का हिस्सा बने. तीनों ने घरवालों को मजेदार टास्क दिए. बुधवार के एपिसोड में Bigg Boss हाउस में Gauhar Khan आएंगी.

श्रीसंत (कलर्स ट्विटर) श्रीसंत (कलर्स ट्विटर)

Bigg Boss Finale में चंद दिन बचे हैं. विनर बनने की रेस में टॉप-6 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला जारी है. सीजन 12 का आखिरी टास्क BB होटल अपने रोमांचक मोड़ पर है. इस टास्क में खास ये है कि एक्स कंटेस्टेंट्स और टीवी सेलेब्स शो में मेहमान बनकर आ रहे हैं. मंगलावर के एपिसोड हिना खान, जूही परमार, नील भट्ट शो का हिस्सा बने. तीनों ने घरवालों को मजेदार टास्क दिए.

बुधवार के एपिसोड में भी दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट का डोज मिलेगा. बिग बॉस हाउस में Gauhar Khan आएंगीं. वे करणवीर बोहरा को एंटरटेनिंग टास्क देती हैं. वे करणवीर को शर्ट उतारने को कहती हैं. घर में मौज मस्ती का माहौल चल रहा है. लेकिन इस बीच श्रीसंत अपने एग्रेशन से पूरा माहौल खराब कर देते हैं.

दरअसल, टास्क के दौरान गौहर खान, श्रीसंत से कहती हैं कि आप दीपिका को राजी करें कि वे अपना निकाह का दुपट्टा और शोएब की जैकेट स्टोर रूम में रख दें. इस पर श्रीसंत भड़क जाते हैं. वे गौहर खान के साथ बदतमीजी करने पर उतर जाते हैं.

घर में आए मेहमान पर श्रीसंत का यूं भड़कना फैंस को भी हैरान कर रहा है. श्रीसंत, गौहर की डिमांड को पूरा करने से साफ इंकार कर देते हैं. वे गौहर पर चिल्लाने लगते हैं. फिर दीपिका, श्रीसंत को शांत करती हैं. श्रीसंत से बिहेवियर से निराश होकर गौहर कहती हैं, ''अगर मेरे घर में कोई आए तो मैं बिल्कुल ऐसे बिहेव नहीं करूंगी.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें