scorecardresearch
 

इस बिग बॉस सदस्य से नफरत करती हैं दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, लगाए ये आरोप

बिग बॉस 12 में फिनाले से पहले भिड़े दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और रोमिल चौधरी. दोनों BB रेडियो प्रोग्राम में लोगों के तीखे सवालों का जवाब देंगे. सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतकर पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं.

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (फोटो : कलर्स ट्विटर) दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (फोटो : कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस में फिनाले से पहले का रोमांच चरम पर है. सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतकर पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं. बाकी बचे 6 कंटेस्टेंट सोमी खान, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और दीपक ठाकुर नॉमिनेट हो गए हैं. खबर है कि वीकेंड के वार में डबल एविक्शन होगा. फिनाले तक शो में कई मजेदार टास्क होने वाले हैं.

गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस हाउस में RJ मलिष्का आएंगी. उनके प्रोग्राम BB रेडियो पर दो कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम गेस्ट बनकर पहुंचेंगे. दोनों रेडियो शो में लोगों के तीखे सवालों का जवाब देंगे. इस दौरान दीपिका ने खुलासा किया कि वे रोमिल चौधरी से नफरत करती हैं.

दरअसल, मलिष्का और दीपिका से सवाल करती हैं कि अगर घर में श्रीसंत नहीं होते तो क्या आपके और रोमिल के रिलेशन अच्छे होते? तुरंत जवाब देते हुए दीपिका कहती हैं कि ''नहीं, बिल्कुल नहीं. मैं इनसे नफरत करती हूं.''

इस दौरान कॉलर ने रोमिल से सवाल पूछते हुए कहा, ऐसा लगता है कि आप जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.'' वहीं रोमिल, श्रीसंत और दीपिका की बॉन्डिंग पर सवाल उठाते हैं. वीडियो में रोमिल ने कहा- ये दीपिका की स्मार्ट स्ट्रैटजी है. दोनों भाई-बहन बोलकर ही गेम में आगे बढ़े हैं. दीपिका ने भी रोमिल पर आरोप लगाते हुए कहा के वे मतलबी हैं और जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

खैर, अब दर्शकों के लिए देखना मजेदार होगा कि कैसे रोमिल-दीपिका लोगों के तीखे सवालों का जवाब देकर कैसे इल्जामों से बरी होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें