scorecardresearch
 

BO: बाला ने सिर्फ 2 दिन में निकाली लागत, तीसरे दिन होगी 40 करोड़ के पार?

फिल्म ने रिलीज डे पर 10 करोड़ 15 लाख रुपये का बिजनेस किया है और दूसरे दिन इसने 15 करोड़ 73 लाख रुपये की कमाई की. इसका अब तक का कुल बिजनेस 25 करोड़ 88 लाख रुपये हो चुका है.

बाला का पोस्टर बाला का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'बाला' का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म की शुरुआत काफी दमदार रही है और दूसरे दिन इसके बिजनेस में अच्छा खासा इजाफा देखने को मिला है. कहा ये जा रहा है कि हफ्ता पूरा होने से पहले ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म ने रिलीज डे पर 10 करोड़ 15 लाख रुपये का बिजनेस किया है और दूसरे दिन इसने 15 करोड़ 73 लाख रुपये की कमाई की. इसका अब तक का कुल बिजनेस 25 करोड़ 88 लाख रुपये हो चुका है. फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किए हैं. तरण के अनुमान के मुताबिक फिल्म तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगा. बता दें कि फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपये था जिसे बाला महज 2 दिन में निकाल चुकी है.

तरण द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक यदि बाला का बिजनेस तीसरे दिन 40 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहता है तो ये आयुष्मान की तीसरी फिल्म होगी जो पहले ही वीकेंड में 40 करोड़ रुपये की कमाई करेगी. इससे पहले बधाई हो और ड्रीम गर्ल ने ये जादू बॉक्स ऑफिस पर दिखाया है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जो हेयर फॉल की समस्या से ग्रसित है. उसके आधे से ज्यादा बाल जा चुके हैं. उसे लड़कियां भाव नहीं देती हैं और ज्यादातर लोग उसकी हेयरफॉल की समस्या के चलते उसका मजाक बनाते हैं. फिल्म थोड़ी इमोशनल है और काफी फनी है. आयुष्मान खुराना हर बार कुछ हटकर लाते हैं और इस बार भी वह काफी डिफरेंट फिल्म लेकर आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें