scorecardresearch
 

Box Office: अंधाधुन से 4 गुना है बधाई हो का एक दिन का बिजनेस

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो ने पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन 60 प्रतिशत ग्रोथ दिखाई है. वो भी तब जब ये फिल्म अभी तक मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है.

फिल्म बधाई हो का एक सीन फिल्म बधाई हो का एक सीन

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म ने 7 करोड़ 29 लाख रुपये की कमाई के साथ खाता खोला था और दूसरे दिन इसने 11 करोड़ 69 लाख रुपये का बिजनेस किया. फिल्म की कमाई में शानदार उछाल देखने को मिला है. फिल्म का अब तक तक कुल बिजनेस 18 करोड़ 96 लाख रुपये हो गया है. बधाई हो ने दूसरे दिन जितनी कमाई की है वह आंकड़ा आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अंधाधुन के फर्स्ट डे कलेक्शन का 4 गुना से भी ज्यादा है.

फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर मौजूद सभी फिल्मों की तुलना में यह फिल्म शानदार कमाई कर रही है. देखना होगा कि शनिवार और रविवार को फिल्म का बिजनेस कैसा रहता है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े जाझा किए हैं, साथ ही उम्मीद जताई है कि फिल्म वीकेंड में और बेहतर आंकड़े पेश कर सकती है. पहले दिन की तुलना में फिल्म ने दूसरे दिन 60 प्रतिशत तक ग्रोथ दिखाई है. बता दें कि फिल्म अभी तक मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है.

कमाई के ये आंकड़े अब तक आयुष्मान की फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बधाई हो से पहले फर्स्ट डे आयुष्मान की फिल्मों की कमाई इस तरह से है. नौटंकी साला ने 3.25 करोड़, शुभ मंगल सावधान ने 2.71 करोड़, अंधाधुन ने 2.7 करोड़, बरेली की बर्फी ने 2.42 करोड़, बेवकूफियाँ ने 2.23 करोड़ और विक्की डोनर ने 1.80 करोड़ की कमाई की थी.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने ऑक्यूपेंसी के मामले में भी रिकॉर्ड बना दिया है. ये फिल्म 2018 की टॉप 10 ओपनिंग ऑक्यूपेंसी में शामिल हो चुकी है. इसे 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को जिस तरह हाथोहाथ लिया जा रहा है, स्क्रीन्स की संख्या बढ़ाई जा सकती है. बधाई हो के समाने रिलीज हुई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की "नमस्ते इग्लैंड" को कमजोर माना जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें