scorecardresearch
 

बधाई हो को दशहरा का फायदा, सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी आयुष्मान की फिल्म

जानिए पहले दिन कितना कमाएगी आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो? क्या परिणीति-अर्जुन की नमस्ते इंग्लैंड को पछाड़ने में होगी कामयाब?

बधाई हो का ट्रेलर (इंस्टाग्राम) बधाई हो का ट्रेलर (इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता की एक्टिंग से सजी फिल्म बधाई हो 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है. मूवी को क्रिटिक्स ने बेहतरीन रिस्पॉन्स दिया है. मूवी का सब्जेक्ट काफी यूनिक है, इसलिए ट्रेलर देखकर लोगों ने शानदार प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में मूवी के बॉक्स ऑफिस बिजनेस पर सभी की निगाहें हैं.

कम बजट की मूवी को दशहरा वीकेंड का फायदा मिल सकता है. रिलीज डेट 1 दिन पीछे खिसकने से मूवी को 4 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है. ट्रेड एक्सपर्ट गिरिश जौहर का अनुमान है कि ''बधाई हो'' का ओपनिंग डे कलेक्शन 6 से 6.5 करोड़ के करीब संभव है. मूवी का बजट लगभग 20 करोड़ है. अगर ''बधाई हो'' ने ओपनिंग वीकेंड में सही रफ्तार पकड़ी तो आराम से अपनी लागत वसूल सकती है.

गिरिश जोहर ने कहा, ''मूवी को दशहरा वीकेंड का फायदा मिलेगा. हॉलिडे फैक्टर की वजह से इसके कलेक्शन में फायदा होगा. ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. आयुष्मान हटके स्क्रिप्ट्स चुन रहे हैं. मूवी का सब्जेक्ट मजबूत है. नमस्ते इंग्लैंड से टक्कर के बावजूद ''बधाई हो'' पहले दिन 6 से 6.5 करोड़ रुपए की कमाई आराम से कर सकती है.''

बता दें, ''बधाई हो'' का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से होगा. ये अक्षय-कटरीना स्टारर फिल्म नमस्ते लंदन की सीक्वल है. विपुल शाह की निर्देशित ये  मूवी 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. ''बधाई हो'' को लेकर दर्शकों  में पहले से क्रेज है. लेकिन नमस्ते इंग्लैंड इस मामले में कहीं पिछड़ गई है. मूवी का प्रमोशन भी एग्रेसिव तरीके से नहीं हुआ है. अर्जुन-परिणीति की मूवी को वर्ड ऑफ माउथ अच्छा कलेक्शन दिला सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें