scorecardresearch
 

बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा के बीच साहो के लिए हुई ये डील

श्रद्धा को तेलुगू नहीं आती और प्रभास को हिन्दी. इसलिए दोनों ने फैसला लिया है कि वे एक-दूसरे को अपनी-अपनी भाषाएं सिखाएंगे.

Shraddha Kapoor and Prabhas Shraddha Kapoor and Prabhas

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर एक्शन फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं. जल्द इसकी शूटिंग शुरू होगी. इस फिल्म के लिए प्रभास और श्रद्धा के बीच एक दिलचस्प करार हुआ है.

दरअसल, श्रद्धा को तेलुगू नहीं आती और प्रभास को हिन्दी. इसलिए दोनों ने फैसला लिया है कि वे एक-दूसरे को अपनी-अपनी भाषाएं सिखाएंगे. हालांकि, अभी तक ये तय नहीं है कि ये फिल्म किस भाषा में बनाई जाएगी. इसके निर्देशक सुजीत रेड्डी हैं.

बॉलीवुड के ये तीन हीरो, साहो में बनेंगे विलेन, प्रभास ने चुने नाम

एक रिपोर्ट में सूत्रों के अनुसार, साहो के निर्माता श्रद्धा और प्रभास को प्रोफेशनल लैंग्वेज ट्यूटर उपलब्ध कराएंगे, लेकिन दोनों आपस में हिन्दी या तेलुगू में बात करेंगे. यह शूटिंग की लैंवेज पर निर्भर करता है. बता दें कि निर्माताओं ने श्रद्धा के नाम से पहले पूजा हेगड़े, दिशा पटानी और अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया था. श्रद्धा ने साहो साइन करने की सूचना पिछले महीने एक ट्वीट के जरिए दी थी. उन्होंने लिखा था, मैं साहो में प्रभास के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.

प्रभास के साथ आने के लिए श्रद्धा को मिले इतने करोड़?

जानकारी के अनुसार, साहो का बजट 150 करोड़ रुपए है. इसे तेलुगू, तमिल और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय म्यूजिक दे रहे हैं. साहो अगले साल रिलीज होगी. ये बाहुबली के बाद प्रभास की अगली फिल्म होगी. बता दें कि एसएस राजामौली की एपिक फिल्म बाहुबली के लिए प्रभास ने अपने छह साल दिए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें