scorecardresearch
 

बाहुबली, कबाली पीछे: नए रिकॉर्ड बना रही है विवेक ओबरॉय की ये फिल्म

बॉक्‍स ऑफिस पर बाहुबली 2 और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली का रिकॉर्ड तोड़ रही है फिल्‍म विवेगम. रिलीज के 11 दिन में कमाए 152 करोड़ रुपये.

विवेगम और बाहुबली 2 विवेगम और बाहुबली 2

साल की सबसे ब्लाकबस्टर हिट कही जाने वाली फिल्म बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को कड़ी चुनौती देती नजर आ रही है फिल्म विवेगम. साउथ के सुपरस्‍टार अजीत कुमार स्टारर तमिल फिल्‍म विवेगम बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती दिख रही है. विवेगम फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी और रिलीज के 11वें दिन बाद ये फिल्म 152 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर चुकी है.

बाहुबली 2 ने कमाए 860 करोड़, पढ़ें 7 दिन में कैसे हुई रुपये की बारिश

 

जाने कैसे है बाहुबली विवेगम से पीछे

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो 25 अगस्त को रिलीज विवेगम ने अब तक चेन्नई में 8.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है जबकि बाहुबली ने चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 8.25 करोड़ की ही कमाई की थी. यही नहीं रिलीज के तीन दिनों में चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर जहां विवेगम ने 4.28 करोड़ की कमाई की थी वहीं बाहुबली 3 दिनों में महज 3.24 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. विवेगम की ओपनिंग कलेक्शन ने सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  विवेगम ने ओपनिंग डे पर ही 33.08 रुपये की कमाई कर ली थी.

 

GST के बाद 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई विवेगम

करीब 3000 स्क्रीन्स पर दुनियाभर में रिलीज हुई इस फिल्म में अजीत कुमार के अलावा विवेक ओबेरॉय, अक्षरा हासन और काजल अग्रवाल ने लीड रोल अदा किया है. बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही ये तमिल बॉक्स ऑफिस पर पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने GST के बाद 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है. जबकि GST लागू होने के बाद तमिलनाडु के थि‍एटर्स में दर्शकों का फुटफॉल कम देखने को मिला. ऐसे में इस बात से ही फिल्म विवेगम के लिए दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें