scorecardresearch
 

170 मिनट में पता चलेगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा!

'बाहुबली 2' में सबसे बड़े सवाल का जवाब मिलेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था. तो फिल्म के किस हिस्से में होगा ये खुलासा...

'बाहुबली 2' 'बाहुबली 2'

जैसे-जैसे 'बाहुबली 2' की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है. हाल ही में बाहुबली को लेकर नई खबर आई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का टाइम ड्यूरेशन 170 मिनट का होगा.

फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने 'बाहुबली 2' के बारे में बताया कि यह फिल्म 2 घंटे 50 मिनट की होगी. राजामौली ने कहा कि एडिटर और टीम इसका पूरा ख्याल रख रही है कि फिल्म 3 घंटे से ज्यादा लंबी न हो.

'बाहुबली' का खुला राज, एक नए किरदार की एंट्री

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म की सरप्राइज एंट्री लीक हो गई है. जिसके बाद इस लीक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. दूसरी तरफ इस एंट्री के खुलासे के बाद फिल्म को लेकर फैंस का रोमांच और भी बढ़ गया है. एक्टर प्रभास स्टारर डायरेक्टर एस एस राजामौली की मेगाबजट फिल्म 'बाहुबली 2' रिलीज से पहले ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फिल्म से जुड़ी अब एक ताजा खबर ये है कि इस फिल्म में प्रभास एक, दो नहीं बल्क‍ि ट्रिपल रोल में नजर आएंगे.

इस खुलासे ने फैंस को चौंका दिया है. इससे प्रभास के दो किरदारों के बारे में तो सभी को पता था. जो कि पिता के रोल यानि कि अमरेंद्र बाहुबली और दूसरा उनके बेटे के रूप में महेंद्र बाहुबली. अब खबर है कि प्रभास एक रोल में नजर आएंगे जिसमें वह महेंद्र बाहुबली के दादा के रोल में दिखेंगे जिसका नाम होगा धमेंद्र बाहुबली. 

सलमान से बड़े सुपर स्टार हैं 'बाहुबली' प्रभास

28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हो रही इस फिल्म में प्रभास के अलावा मुख्य भूमिका में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट एस. एस. राजमौली ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें