scorecardresearch
 

बाहुबली 2: ये है फिल्म का पहला रिव्यू, जानें क्रिटिक ने दिए कितने स्टार

'बाहुबली 2' का पहला रिव्यू सामने आया है. जानें फिल्म को कितने स्टार्स दिए गए हैं....

X
फिल्म 'बाहुबली 2' फिल्म 'बाहुबली 2'

'बाहुबली 2' को विदेशी समीक्षकों ने फिल्म देख ली है और इसका रिव्यू भी दे दिया है. अब बस एक दिन बाद ही दर्शकों का इंतजार खत्म हो जाएगा. फिल्म की पहली समीक्षा सामने आई है.

दुबई में बाहुबली 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी वहां फिल्म के कलाकार प्रभास और अनुष्का भी मौजूद थे. यूएई के फिल्म समीक्षक उमेर संधू ने फिल्म की प‍हली समीक्षा की और ट्विटर पर अपने विचार शेयर भी किए.

फिल्म के बारे में लिखते हुए उमेर ने लिखा 'बाहुबली 2' का एक सीन बेहद भव्य है. इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड की फिल्म से की जा सकती है. भव्य सेट, वीएफएक्स, साउंड, एडीट, सिनेमेटोग्राफी और सबसे महत्वपूर्ण है फिल्म के संवाद और स्क्रीनप्ले. फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले बेहद शानदार है. प्रभास ने अपनी जीवन का सबसे सशक्त अभिनय किया है. फिल्म के दूसरे एक्टर्स जैसे अनुष्का और तमन्ना ने भी बेहद अच्छा काम किया है. फिल्म में कट्प्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज से भी उमेर काफी खुश नजर आए. फिल्म को उमेर ने पांच में से पांच स्टार दिए हैं.


रिलीज से 2 दिन पहले बाहुबली-2 का सीन हुआ लीक!

आपको बता दें कि यह फिल्म भारत भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो वे देश भर में लगभग 5000 स्क्रीन पर रिलीज होती हैं. साउथ इंडिया की 3000 स्क्रीन पर केवल तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्में ही दिखाई जाती हैं. तो गणित यह है कि 28 अप्रैल को (हिन्दी या किसी और भाषा की) कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्यराज महत्वपूर्ण भूमिका में है. 


'बाहुबली 2' ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड

फिल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज के साथ ही लोगों को प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर भी देखने को मिलेगा. एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. प्रभास ने खुद इसे अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें