scorecardresearch
 

'बाहुबली 2' ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड, एक दिन में 10 लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट बुक!

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा- का सवाल दर्शकों के लिए इतना बड़ा है कि बाहुबली 2 की बिक्री ने ऑनलाइन टिकट सेल के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

X
'बाहुबली 2' 'बाहुबली 2'

'बाहुबली 2' का इंतजार दर्शकों को कितना था, यह ऑनलाइन टिकट सेल से सामने आ गया है. फिल्म ने ऑनलाइन टिकट बुक करने के मामले में भी रिकॉर्ड बनाया है.

बताया जा रहा है कि 24 घंटे में 'बाहुबली 2' के 10 लाख से ज्यादा टिकट बुक हुए हैं. इस तरह फिल्म ने आमिर खान की 'दंगल' की टिकट बुकिंग का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. बता दें कि दंगल के ओपनिंग वीकेंड की करीब 35 प्रतिशत ऑनलाइन टिकट के माध्यम से ही कमाया था।

ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि 'बाहुबली 2' ने ऑनलाइन बुकिंग के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वेबसाइट के हवाले से जानकारी मिली है कि सिर्फ इसी पर अब तक 10 लाख से ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं और ये बिक्री सिर्फ एक दिन में हुई है.

आखि‍र क्यों हो रहा था 'बाहुबली' का विरोध

हुए दो नए पोस्टर लॉन्च
इसी बीच हाल ही में इस फिल्म के दो नए और पोस्टर रिलीज किए गए हैं. ये पोस्टर इस फिल्म के बाकी पोस्टर्स की तरह ही शानदार है. फिल्ममेकर्स ने फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना की तस्वीरें जारी की हैं जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. इस पोस्टर में बाहुबली को दमदार रूप में दिखाया गया है.

कैसा था 'बाहुबली' का पहला पोस्टर

मिली हैं सबसे ज्यादा स्क्रीन
आपको बता दें कि यह फिल्म भारत भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो वे देश भर में लगभग 5000 स्क्रीन पर रिलीज होती हैं. साउथ इंडिया की 3000 स्क्रीन पर केवल तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्में ही दिखाई जाती हैं. तो गणित यह है कि 28 अप्रैल को (हिन्दी या किसी और भाषा की) कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें