scorecardresearch
 

बाहुबली 2 ने कमाए 860 करोड़, पढ़ें 7 दिन में कैसे हुई रुपये की बारिश

फिल्म 'बाहुबली 2' का एक हफ्ते  का कलेक्शन 860 करोड़ रुपये का हो गया है...

फिल्म 'बाहुबली 2' फिल्म 'बाहुबली 2'

'बाहुबली 2' की कमाई पूरे देश में छाई हुई है. एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली 2' कमाई के मामले में आसामना को छूती नजर आ रही है. फिल्म ने मात्र 7 दिनों में 860 करोड़ रुपये की कमाई कर एक इतिहास रच डाला है.

28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' ने पहले हफ्ते में बॉक्‍स बॉफिस पर वर्ल्‍डवाइड 860 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है. फिल्‍म का बजट 250 करोड़ रुपये है, जबकि भारत में ही फिल्‍म ने एक हफ्ते में 545 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है. 

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बाहुबली-2

'बाहुबली 2' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए आमिर खान की 'पीके' और 'दंगल', दोनों को ही पछाड़ दिया है और इसकी कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के पास पहुंच गया है. अभी तक वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड आमिर खान की 'पीके' के नाम है. 'पीके' ने 792 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'बाहुबली 2', 'पीके' के रिकॉर्ड को तोड़ने में बस 42 करोड़ रुपये पीछे है.

फिल्म की ग्रॉस कमाई के आंकड़े...
ओपनिंग डे – 145 करोड़
दूसरे दिन – 382 करोड़
तीसरे दिन – 425 करोड़
चौथे दिन – 625 करोड़
पांचवें दिन – 710 करोड़
छठे दिन – 785 करोड़
सातवें दिन – 860 करोड़

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.
बाहुबली में रोल चाहते थे अमिताभ

रजनीकांत ने भी की तारीफ
'बाहुबली 2' को लेकर राजामौली को यूं तो बेहतरीन रिव्यूज मिल रहे हैं. लेकिन रजनीकांत ने फिल्म को लेकर जो ट्वीट किया, वह सबसे अलग है.

साउथ के सिनेमा के भगवान, रजनीकांत ने 'बाहुबली 2' देखने के बाद ट्विटर पर लिखा - 'बाहुबली 2' मास्टर पीस है और भारतीय सिनेमा को इस फिल्म पर गर्व है. देखें ट्वीट -

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें