scorecardresearch
 

'बाहुबली 2' देखने पहुंचा लुटेरा, पुलिस ने सिनेमाहॉल में धर दबोचा

'बाहुबली 2' को देखने पूरा देश उमड़ रहा है, यहां तक की एक एटीएम लुटेरा भी हॉल में पहुंचा और पुलिस ने उसे धर दबोच लिया.

फिल्म 'बाहुबली 2' फिल्म 'बाहुबली 2'

'बाहुबली 2' का बुखार सबके सर चढ़कर बोल रहा है. यहां तक की 'बाहुबली' की वजह से एक लुटेरे को पकड़ लिया गया है. ओडिसा पुलिस जिस लुटेरे को पिछले 7 सालों में नहीं पकड़ पाई, वह शातिर लुटेरा 'बाहुबली' के कारण आज सलाखों के पीछे पहुंच गया.

थिएटर में 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' फिल्म देखते समय पुलिस ने एटीएम लुटेरे संभव आचार्य को गिरफ्तार किया है. आचार्य जयपुर जिला क्षेत्र के बालीचंद्रापुर का निवासी है. उस पर 50 से ज्यादा एटीएम को लूटने का आरोप है.


बाहुबली 2 ने रचा इतिहास, पहले वीकेंड कमाए 500 करोड़ रुपये!

भुवनेश्वर पुलिस उपायुक्त सत्यब्रत भोई ने बताया कि 2007 में उसके खिलाफ राजधानी के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. इसके अलावा राज्य के अन्य पुलिस स्टेशनों पर भी उसके खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे. 

REVIEW: कटप्पा और बाहुबली की गुत्थी सुलझाती है...

कई सालों से पुलिस उसकी तलाश में थी. सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली कि संभव आचार्य सिनेमा हाल में बैठा बाहुबली फिल्म देख रहा है. सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया और कई घंटे की मेहनत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले तीन दिन में ही हिंदी बेल्ट से फिल्म ने 128 करोड़ की कमाई की है. और इसी के साथ फिल्म ने शाहरुख खान का एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

सिर्फ हिंदी के शोज से बाहुबली 2 की इस कमाई के आंकड़े खुद करण जौहर ने शेयर किए हैं. करण ने ट्वीट किया कि हिंदी भाषा के फिल्म के शोज ने पहले दिन 41 करोड़, दूसरे दिन 40.5 करोड़ और तीसरे दिन यानी संडे को 46.5 करोड़ कमाए हैं. इस तरह सिर्फ हिंदी के शोज से ही फिल्म 128 करोड़ कमा चुकी है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें