scorecardresearch
 

असिन के साथ शूट कर रही हैं मोदी सरकार में HRD मिनिस्टर स्मृति ईरानी

मोदी सरकार में मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के लिए आजकल मामला कुछ 'ऑल इज वेल' टाइप का है. उमेश शुक्ला की फिल्म 'ऑल इज वेल' के सेट पर अभिनेत्री असिन के साथ उनकी दोस्ती खूब छन रही है.

ऑल इज वेल के सेट पर स्मृति ईरानी के साथ असिन ऑल इज वेल के सेट पर स्मृति ईरानी के साथ असिन

मोदी सरकार में मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के लिए आजकल मामला कुछ 'ऑल इज वेल' टाइप का है. उमेश शुक्ला की फिल्म 'ऑल इज वेल' के सेट पर अभिनेत्री असिन के साथ उनकी दोस्ती खूब छन रही है. फिल्म में असिन की मां का किरदार निभा रही स्मृति ईरानी के लिए सेट पर माहौल बिल्कुल घर जैसा है.

एक टैबलॉयड में छपी खबर की मानें तो फिल्म की स्टार कास्ट में स्मृति को हाल ही शामिल किया गया है. हालांकि स्मृति और असिन के बीच खूब पट रही है. इसकी वजह है दोनों का एक दूसरे के साथ गर्मजोशी भरा दोस्ताना व्यवहार. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है और साथ में अच्छा समय बिता रही है.

सूत्रों के मुताबिक दोनों को लंच पर एक साथ देखा जा सकता है. इसके साथ ही कई मौकों पर देर तक बतियाते हुए भी. मुंबई में शूटिंग के दौरान स्मृति, असिन के लिए घर का बना पारसी खाना भी ले आती थीं. इसके बाद शिमला में शूटिंग के दौरान स्मृति चुनाव परिणाम के दिन दिल्ली लौट आईं और जब वह शूटिंग पर लौटी, तो असिन के लिए दिल्ली से बूंदी के लड्डू लेकर आईं. स्मृति को मालूम था कि बूंदी के लड्डू असिन को बहुत पसंद आते हैं. चलिए अच्छा है, दो एक्ट्रेस के बीच ऐसी गाढ़ी दोस्ती की कहानियां भी बाहर आनी चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें