scorecardresearch
 

समाज को आंख दिखाने वाली Love Story है 'मुक्काबाज', दमदार रोल में जिमी

अनुराग कश्यप एक बार फिर से कंट्राेवर्सियल टॉपिक पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. यूपी की पॉलिटिक्स और जातिवाद में फंसे प्यार की कहानी 'मुक्काबाज' जिसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है.

फिल्म के सीन में स्टार कास्ट फिल्म के सीन में स्टार कास्ट

अनुराग कश्यप की फिल्में हमेशा कुछ ऐसे सामाजिक मुद्दों पर फोकस होती हैं जिनके बारे में बाद करने से विवाद होना तय है. एकबा फिर से अनुराग अपनी फिल्म 'मुक्काबाज' के साथ यूपी में मौजूद के गंभीर मुद्दे इंटरकास्ट प्यार की कहानी लेकर हाजिर हैं. उनकी इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के एक मुक्केबाज के ऊपर आधारित है जिसे एक ब्राह्मण लड़की से प्यार हो जाता है. लड़का दलित है और लड़की राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है. फिल्म में जिमी शेरगिल नेता के रोल में नजर आ रहे हैं और उनके अंदाज को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी जबरदस्त होगी. जिमी के अलावा फिल्म में गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम विनीत कुमार सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

अनुराग ने सीक्रेट बैलेट के प्रोड्यूसर को दिखाई न्यूटन, मिला ये जवाब

ठेठ यूपी की भाषा में लिखे गए डायलॉग्स काफी मजेदार हैं. वहीं नेता का रूतबा और गैर जात के लड़के के साथ बड़े घर की लड़की का प्यार करना कैसे हंगामा मचा देता है ट्रेलर में साफ पता चल रहा है.

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म मुक्काबाज के मेकर्स ने फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया था. अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप और आनंद एल राय ने ट्रेलर और उससे फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के जन्मदिन पर जानें उनके बारे में खास बातें

खबरों कि मानें तो फिल्म बरेली में शूट की जाएगी. फिल्म 12 जनवरी, 2018 को रिलीज हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें