scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

अमिताभ बच्चन हर रव‍िवार शाम को फैंस से मिलने के लिए आते हैं. बीते रव‍िवार ऐसा नहीं हो सका, जिस वजह से अमिताभ बच्चन ने फैंस से सोशल मीड‍िया पर माफी मांगी.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का उनके फैंस खूब ध्यान रखते हैं. अमिताभ के फैंस मुलाकात के लिए हर रविवार उनके मुंबई स्थित घर पर इकट्ठा होते हैं. अमिताभ बच्चन भी उनसे जरूर मिलने आते हैं, लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिलने नहीं आए और उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में पोस्ट भी की है.

अमिताभ बच्चन ने फैंस को पहले ही इस रविवार घर के बार नहीं आने के लिए कहा था. लेकिन अमिताभ बच्चन के कहने के बावजदू उनके फैंस रविवार को उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए थे. बिग बी घर के बाहर नहीं आए और उन्होंने इसके लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है. हालांकि इसके पीछे क्या वजह है ये बात सामने नहीं आई है.

अमिताभ बच्चन ने संडे दर्शन की तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मैंने मना किया, इसके बाद भी लोग रविवार को मिलने के लिए आ गए. मैं माफी मांगता हू, बाहर नहीं आ सकता.' 

अमिताभ ने दी थी अपनी तबीयत की जानकारी-

अमिताभ बच्चन शुक्रवार (18 अक्टूबर) को नानावती अस्पताल पहुंचे थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स का कहना था कि लीवर की गंभीर बीमारी से परेशान होने के बाद अमिताभ अस्पताल में भर्ती है. खैर अब अमिताभ अपने घर आ चुके हैं. अमिताभ की तबीयत बिगड़ने की खबरें आईं तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत उनके फैन्स भी काफी परेशान हो गए. अब उनका स्वास्थ्य बेहतर है और वो घर वापस आ गए हैं. अपनी तबीयत को लेकर अमिताभ ने ब्लॉग भी लिखा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "मेरे प्यारों... सभी को मेरा आभार... उस सबको जिन्हें मेरी फिक्र है. जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए."

अमिताभ ने लिखा था, "प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की विधि को मत तोड़िए. तबीयत बिगड़ना या मेडिकल कंडीशन निजी अधिकार हैं. ये गलत है, और यदि इसे अपने कॉमर्शियल फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो ये सामाजिक तौर पर अवैध है. सम्मान करिए और इसके बारे में जरूरी समझ रखिए. दुनिया में सब कुछ बिकाऊ नहीं है." जाहिर है उनकी सेहत के बारे में चलाई जा रही तमाम तरह की खबरों पर अमिताभ नाराज हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें