scorecardresearch
 

अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' ने दूसरे दिन की धुआंधार कमाई

खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' शुक्रवार को रिलीज हुई है. यह फिल्म 2016 में अभी तक ओपनिंग डे  में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

फिल्म 'एयरलिफ्ट' पोस्टर फिल्म 'एयरलिफ्ट' पोस्टर

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' को बॉक्‍स ऑफिस पर भी बहुत अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज वाले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया.

फिल्‍म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को इंडियन बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 12.35 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया. शनिवार को फिल्म की कमाई 14.60 करोड़ रुपये रही.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'एयरलिफ्ट ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी छलांग लगाई है. फिल्म की कमाई शुक्रवार को 12.35 करोड़ रुपये, शनिवार 14.60 करोड़ रुपये, कुल 26.95 करोड़ है.'

शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, 'फिल्म 'एयरलिफ्ट' प्रथम दिन काफी प्रभावशाली रही है, फिल्म ने 12.35 करोड़ रुपये की कमाई की. सप्ताहांत तक इसकी कमाई बढ़ सकती है.'

राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने दो दिन में कुल 26.95 करोड़ रुपये का कारोबार किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली शुरुआत की है और सप्ताहांत तक यह अच्छा कारोबार कर सकती है. इसके साथ ही सोमवार शाम और मंगलवार को गणतंत्र दिवस की छुट्टी की वजह से कमाई में इजाफा होने की पूरी उम्मीद है.

यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें