scorecardresearch
 

निखिल आडवाणी की फिल्म में अक्षय कुमार रितिक रोशन को करेंगे रिप्लेस

अक्षय कुमार ने निखिल के साथ 'चांदनी चौक टू चाइना' 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्में की हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म 'एयरलिफ्ट के प्रोड्यूसर्स में निखिल आडवाणी भी हैं.

रितिक रोशन और अक्षय कुमार रितिक रोशन और अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार अब रितिक रोशन को निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाजार' में रिप्लेस कर सकते हैं.

अंग्रेजी अखबार 'डीएनए' के मुताबिक, निर्माता निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाजार' से रितिक रोशन बाहर हो गए हैं और अब उनकी जगह अक्षय कुमार ले सकते हैं. अक्षय कुमार ने निखिल के साथ 'चांदनी चौक टू चाइना' 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्में की हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म 'एयरलिफ्ट के प्रोड्यूसर्स में निखिल आडवाणी भी हैं.

इंडस्ट्री के ए‍क सूत्र ने अखबार को बताया, 'निखिल, जो अक्षय की अगली फिल्म 'एयरलिफ्ट' के प्रोड्यूसर भी हैं, उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग बना ली है और जैसे ही रिति क ने 'बाजार' छोड़ी, उसी दौरान निखिल ने अक्षय को बाजार की स्क्रिप्ट सुनाई और खबरें हैं कि‍ अक्षय को स्क्रिप्ट अच्छी लगी है और वैसे भी अक्षय कुमार किसी डायरेक्टर के साथ काम करने से पहले उसकी पिछली फिल्मों की सफलता और असफलता पर ध्यान नहीं देते. रितिक के बाद निखिल के पास 'A' लिस्टिंग एक्टर्स में सिर्फ अजय देवगन और अक्षय कुमार ही मौजूद थे और निखिल खुद को अक्षय के साथ कम्फर्टेबल महसूस करते हैं.'

खबरों के मुताबिक, 'रितिक को निखिल की काबिलियत पर भरोसा नहीं रहा और उन्हें लगा की निखिल के साथ काम करना बड़ा रिस्क होगा, इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना ठीक नहीं समझा.' वैसे निखिल की पहले रिलीज हुई दो फिल्मों 'कट्टी बट्टी' और 'हीरो' को बॉक्स ऑफिस पर असफलता ही मिली. अब उम्मीद है उनकी आने वाली फिल्में दर्शकों को एंटरटेन कर पाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें