scorecardresearch
 

इंडस्ट्री में काले-गोरे के भेद पर बोले अजय, काम अच्छा होना जरूरी, वही मायने रखता है

जब दोनों से पूछा गया कि देश में जिस तरह लोग काले और गोरे को लेकर बहुत तुलनात्मक रहते हैं क्या दोनों में से कभी भी किसी के दिमाग में इसे लेकर कोई बात आई थी? तो अजय और काजोल दोनों ने ही इसका दमदार जवाब दिया.

X
अजय देवगन अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल हाल ही में इंडिया टुडे के कार्यक्रम एजेंडा आज तक में शिरकत करने पहुंचे. अजय देवगन और काजोल से जब पूछा गया कि रंग को लेकर भारत में बहुत बातें होती हैं क्या इसका उनके रिश्ते पर कभी कोई प्रभाव पड़ा? सुशांत ने पूछा कि देश में जिस तरह लोग काले और गोरे को लेकर बहुत तुलनात्मक रहते हैं क्या दोनों में से कभी भी किसी के दिमाग में इसे लेकर कोई बात आई थी? तो अजय और काजोल दोनों ने ही इसका दमदार जवाब दिया.

अजय देवगन ने कहा, "बिलकुल नहीं. मुझे लगता है कि शुरू से हमने इस तरह का कुछ भी सोचा ही नहीं कि आपको गोरा होना चाहिए या आपको इस तरह से होना चाहिए. मुझे लगता है कि अगर आपका काम अच्छा है और आपकी पर्सनैलिटी लोगों को नजर आती है... पर्सनैलिटी लुक वाइज नहीं होती है इसमें शामिल होता है कि आप खुद को किस तरह रखते हैं और आप किस तरह के हैं. तो यही चीजें सबसे ज्यादा मायने रखती हैं."

काजोल ने भी अजय की हां में हां मिलाई और कहा, "मेरी मां ने मुझे बचपन से सिखाया था कि मायने ये रखता है कि आप लोगों के साथ किस तरह बर्ताव करते हैं. महत्वपूर्ण ये होता है कि आप लोगों को कैसा महसूस कराते हैं." अजय देवगन और काजोल जल्द ही फिल्म तानाजी में एक बार फिर से साथ नजर आएंगे.

कब रिलीज होगी अजय-काजोल की तानाजी

फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में अजय एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान भी हैं जो कि फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे सोशल मीडिया पर कमाल का रिएक्शन मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें