scorecardresearch
 

मौनी रॉय के बाद 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेगा ये टीवी एक्टर, ऐसा होगा रोल

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर सुपरमैन का किरदार निभा रहे हैं. आलिया उनकी गर्लफ्रेंड का रोल अदा करेंगी. ये एक फेंटसी एडवेंचर ट्रायोलॉजी होगी.

सौरभ गुर्जर और मौनी रॉय सौरभ गुर्जर और मौनी रॉय

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की जबसे घोषणा हुई है, तभी से सुर्खियों में बनी हुई है. ब्रह्मास्त्र में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आएंगी. अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के बाद यह उनकी दूसरी मूवी होगी. फिल्म की स्टारकास्ट से अब एक और टीवी एक्टर का नाम जुड़ गया है. इस करेक्टर की टक्कर सीधे रणबीर कपूर से होगी.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉपुलर टीवी शो महाभारत में भीम का रोल कर चुके एक्टर-रेसलर सौरभ गुर्जर ब्रह्मास्त्र में विलेन के रोल में दिखेंगे. सबसे मजेदार बात यह है कि फिल्म में मौनी रॉय का नेगेटिव रोल होगा. सुपरहीरो फिल्म में मौनी और सौरभ खलनायक बनकर दर्शकों को चौंकाएंगे.

Workout 🏋🏻🏋🏻together Mahabharata boy's 🏋🏻🏋🏻

A post shared by SauravGurjar (@sauravgurjar) on

मुंबई की सड़कों पर यूं घूमते रहे रणबीर कपूर, किसी ने नहीं पहचाना

मीडिया से बातचीत में एक्टर ने बताया कि फिल्म की कहानी आज के भारत में गढ़ी गई है. लेकिन किरदारों के पास कुछ ऐसी शक्ति होंगी जो बीते दौर की याद दिलाएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे. कुछ दिन पहले बुल्गेरिया में फिल्म की शूटिंग हुई थी. सूत्रों के मुताबिक, सेट पर मौनी और आलिया की दोस्ती बहुत अच्छी हो गई है.

बता दें, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की जोड़ी ब्रह्मास्त्र में पहली बार बनने जा रही है. अयान मुखर्जी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. यह एक ट्रायलॉजी सीरीज है. जिसका पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगा.

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान मौनी रॉय-आलिया में हुई बॉन्डिंग

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर सुपरमैन का किरदार निभा रहे हैं. आलिया उनकी गर्लफ्रेंड का रोल अदा करेंगी. अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. ये एक फेंटसी एडवेंचर ट्रायोलॉजी होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें