scorecardresearch
 

फिल्म 'एक विलन' में है दो-दो लवस्टोरी, आमना शरीफ हैं रितेश की हिरोइन

अबतक तो ऐसा ही लग रहा था कि फिल्म एक विलन श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म है. फिर पता चला कि फिल्म में रितेश देशमुख भी हैं. लेकिन अब फिल्म में एक नया ट्विस्ट नजर आ रहा है.

X
फिल्म 'एक विलन' आमना की तीसरी फिल्म है फिल्म 'एक विलन' आमना की तीसरी फिल्म है

अब तक तो ऐसा ही लग रहा था कि 'एक विलन' श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म है. फिर खुलासा हुआ कि फिल्म में रितेश देशमुख भी हैं. लोगों को लग रहा था कि शायद इस फिल्म में लव ट्राइ एंगल होगा. लेकिन अब फिल्म में एक नया ट्विस्ट नजर आ रहा है.

फिल्म 'एक विलन' में रितेश देशमुख एक शादीशुदा इंसान हैं और उनका एक बेटा भी है.

टीवी के रास्ते बॉलीवुड पहुंचीं आमना शरीफ फिल्म 'एक विलन' में रितेश देशमुख की पत्नी बनी हैं. उनके किरदार का नाम सुलोचना है.

फिल्म के गाने 'आवारी' के वीडियो में थोड़ी-बहुत इस जोड़ी की केमेस्ट्री नजर आ रही है. साफ है इस फिल्म में दो-दो लव स्टोरी है.

अब ऐसे में विलन कौन है, यह आप सोचते रहिए. शायद यही तो इस फिल्म के निर्माताओं का प्लान है. तभी तो एक के बाद एक खुलासे कर फिल्म के लिए हाइप क्रिएट की जा रही है.

फिल्म में आमना शरीफ का रोल लंबा भी है और कहानी के लिए अहम भी है. शायद यही वजह है कि सुलोचना के किरदार के लिए निर्देशक मोहित सूरी को काफी माथापच्ची भी करनी पड़ी. उन्होंने 8-10 लड़कियों का स्क्रीन टेस्ट लिया.

'बालाजी मोशन पिक्चर्स' के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जा रहा है. आमना शरीफ ने अपने करियर की शुरूआत भी इसी प्रोडक्शन कंपी की कर्ता-धर्ता एकता कपूर के साथ की थी. 'कहीं तो होगा' जैसे लोकप्रिय धारावाहिक में लीड किरदार निभाने वाली आमना शरीफ के लिए इस फिल्म में रोल पाने के लिए इतनी क्वालिफिकेशन काफी नहीं थी. उन्होंने स्क्रीन टेस्ट दिया जिसके बाद उन्हें चुना गया. साल 2009 में आमना शरीफ की दो फिल्में, 'आलू चाट' और 'आओ विश करें' रिलीज हुई थी.

देखिए फिल्म 'एक विलन' का वह गाना जिसमें एकता कपूर की दो फेवरेट लीड एक्ट्रेस मौजूद हैं-

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें