scorecardresearch
 

आमिर ने पहली बार की अमिताभ की तबीयत पर बात, बताया ये कारण

अमिताभ बच्चन राजस्थान में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई थी. अमिताभ के साथ आमिर भी शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने पहली बार अमिताभ की तबीयत पर बात की.

अमिताभ बच्चन के साथ आमिर. अमिताभ बच्चन के साथ आमिर.

अमिताभ बच्चन राजस्थान में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. अमिताभ के साथ आमिर भी शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने पहली बार अमिताभ की तबीयत पर बात की.

 आमिर खान ने कहा, ''अमितजी और मैं जिस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं वो बहुत बड़ी है. उम्मीद है लोगों को पसंद आए. ये सही है अमितजी को कंधे और कमर में दर्द है. उनका एक्शन भी काफी है फिल्म में. बहुत वक्त बाद आप उन्हें ऐसा करते देखेंगे. वे दर्द से लड़ रहे हैं. परसों ज्यादा तकलीफ थी, लेकिन अब ठीक हैं.

इंस्टाग्राम पर आमिर खान की पहली पोस्ट, देखें क्या शेयर किया?

जन्मदिन के लिए लौटे मुंबई  

आज आमिर खान अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं. 14 मार्च को वे 53 साल के हो गए. आमिर ने कहा, अमितजी ने मुझे सबसे पहले विश किया. मैं शूट में इतना बिजी हो गया कि वक्त का ध्यान नहीं रहा.अचानक माइक पर आवाज आई और उन्होंने मुझे विश किया. मैं अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहा था. अमितजी के साथ काम करना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है.

खुद को इतना फिट रखते हैं आमिर खान, हमउम्र नजर आता है बेटा

 आमिर ने कहा, लास्ट मिनट पर मुंबई आने का प्लान बना. मैं खुश हूं कि परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर पाऊंगा. किरण ने सरप्राइज कर दिया, जो मुझे एयरपोर्ट पर लेने आईं. आमिर ने कहा, मैं इस बर्थडे पर स्मोकिंग की आदत से छुटकारा पा रहा हूं.

अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर बॉलीवुड सपुरस्टार आमिर खान ने अपने फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है. इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही आमिर खान के फॉलोवर्स की संख्या 2 लाख 45 हजार हो चुकी है. खास बात ये है कि बिना कुछ पोस्ट किए ही ये लाखों फोलोवर्स एक्टर के साथ जुड़ चुके हैं. आमिर खान ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है.

इंस्टाग्राम पर आमिर खान द्वारा पहली पोस्ट को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रहीं थीं. कहा जा रहा था कि इंस्टा पर आमिर खान सबसे पहले अपने किसी करीबी या फिर अपनी कोई पर्सनल फोटो पोस्ट करेंगे. ये अनुमान सही साबित हुआ, आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर सबसे पहले अपनी मां जीनत हुसैन की तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की. उन्होंने अपनी मां की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की . कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 2, 346 लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट के साथ ही बथडे विशेज से कमेंट बॉक्स भी फुल नजर आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें