scorecardresearch
 

इंस्टाग्राम पर आमिर खान की पहली पोस्ट, देखें क्या शेयर किया?

आमिर खान ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, शेयर की पहली तस्वीर. चंद मिनटों में हुए लाखों फॉलोवर्स

आमिर खान आमिर खान

अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर बॉलीवुड सपुरस्टार आमिर खान ने अपने फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है. इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही आमिर खान के फॉलोवर्स की संख्या 2 लाख 45 हजार हो चुकी है. खास बात ये है कि बिना कुछ पोस्ट किए ही ये लाखों फोलोवर्स एक्टर के साथ जुड़ चुके हैं. आमिर खान ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है.

खुद को इतना फिट रखते हैं आमिर खान, हमउम्र नजर आता है बेटा

इंस्टाग्राम पर आमिर खान द्वारा पहली पोस्ट को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रहीं थीं. कहा जा रहा था कि इंस्टा पर आमिर खान सबसे पहले अपने किसी करीबी या फिर अपनी कोई पर्सनल फोटो पोस्ट करेंगे. ये अनुमान सही साबित हुआ, आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर सबसे पहले अपनी मां जीनत हुसैन की तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की. उन्होंने अपनी मां की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की . कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 2, 346 लाइक्स मिल चुके हैं. इस पोस्ट के साथ ही बथडे विशेज से कमेंट बॉक्स भी फुल नजर आ रहा है.

इस नए सोशल प्लेटफॉर्म के सफर की शुरुआत अपनी मां की तस्वीर के साथ करने वाले आमिर खान के अगले पोस्ट का भी फैन्स को इंतजार रहेगा. आमिर खान अपनी मां के कितने करीब हैं इसका अंदाज तो हो ही गया.

आमिर की इस फिल्म के ल‍िए चीनी हुए क्रेजी, भारत से 12 गुना ज्यादा कमाई

आखि‍री बार आमिर खान अपनी मां के साथ सार्वजनिक तौर पर सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रि‍निंग पर नजर आए थे. इस मौके पर उनकी मां ने सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर के काम को लेकर कहा था कि हर लड़की को अपनी मां के साथ ये फिल्म देखनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि इस फिल्म को देखते हुए वह रो पड़ी थीं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें