scorecardresearch
 

Tere Vich Rab Disda: ब्रेकअप के बाद रिलीज हुआ शमिता- राकेश का गाना, केमिस्ट्री से इंप्रेस हुए फैन्स

यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं कि लाखों में इसे व्यूज भी मिल गए हैं. इस नटखट जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेताब थे. म्यूजिक वीडियो को गंगा किनारे एक मार्केट में शूट किया गया है. राकेश बापट और शमिता शेट्टी की इस प्यारी जोड़ी को देखकर हर कोई इंप्रेस नजर आ रहा है.

X
शमिता शेट्टी, राकेश बापट शमिता शेट्टी, राकेश बापट

Shamita Shetty-Raqesh Bapat song: एक्टर शमिता शेट्टी और राकेश बापट कुछ दिनों पहले अपने ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में आए थे. दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. हालांकि, ये आज भी अच्छे दोस्त हैं और आगे भविष्य में अगर स्क्रीन साथ में शेयर करनी पड़े तो ये दोनों ही हिचकिचाएंगे नहीं. जब दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी तो फैन्स का दिल टूट गया था, लेकिन यह जोड़ी एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ रही है. दोनों का रोमांटिक सॉन्ग 'तेरे विच रब दिसदा' रिलीज हो चुका है. फैन्स दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखकर बेहद खुश हैं. 

रिलीज हुआ शमिता-राकेश का गाना
यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं कि लाखों में इसे व्यूज भी मिल गए हैं. इस नटखट जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेताब थे. म्यूजिक वीडियो को गंगा किनारे एक मार्केट में शूट किया गया है. राकेश बापट और शमिता शेट्टी की इस प्यारी जोड़ी को देखकर हर कोई इंप्रेस नजर आ रहा है. फैन्स दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक नजर आ रही है. गाने का म्यूजिक मीत ब्रोस ने दिया है. सिंगर भी मीत ब्रोस ही हैं, लेकिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ इस सॉन्ग में सिंगर्स परंपरा और सचेत भी नजर आ रहे हैं. लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. डायरेक्ट इसे आशीष पांडा ने किया है.  

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी. दोनों की शो में जोड़ी बनी थी. हालांकि, इनके बीच काफी झगड़े भी देखने को मिले, लेकिन समय रहते दोनों ने आपसी सहमती से इसे सुलझाया भी. इसके बाद शमिता शेट्टी को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में देखा गया. राकेश बापट भी इसका हिस्सा रहे, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण इन्होंने शो को क्विट कर दिया था. शमिता शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन दर्शकों का दिल जरूर जीत ले गईं, वह भी अपनी सादगी से. 

कुछ समय बाद दोनों के बीद फिर से अनबन होने की खबरें आने लगीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसपर कभी कुछ नहीं कहा. हालांकि, कुछ दिनों पहले राकेश और शमिता दोनों ने ही सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को ब्रेकअप की खबर दी. राकेश बापट ने लिखा, "मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं. नियति ने हमें बहुत अलग परिस्थितियों में मिलवाया. शारा परिवार के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया. मुझे पता है कि यह जानकर आपका दिल टूट जाएगा. पर आशा करता हूं कि आप हम दोनों पर अलग-अलग प्यार बरसाते रहेंगे. हमेशा आपके सपोर्ट की जरूरत रहेगी."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें