scorecardresearch
 

मौत की अफवाह पर बोलीं Sapna Choudhary, कभी एक्सीडेंट में, कभी गोली मार देते हैं

मशहूर हरियाणवी डांसर, एक्टर और 'बिग बॉस 11' की एक्स-कंटेस्टेंट सपना चौधरी की हाल ही में सोशल मीडिया पर निधन की अफवाह उड़ी थी. 2 सितंबर को 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है, फैन्स इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं. ऐसे में सपना चौधरी के निधन की अफवाह उड़ना सभी के लिए शॉकिंग था. सपना की मौत की खबर इंटरनेट पर आग की तरह फैली थी.

सपना चौधरी सपना चौधरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उड़ी थी सपना चौधरी के निधन की खबर
  • डांसर ने किया रिएक्ट
  • बोलीं- फर्क नहीं पड़ता अब

मशहूर हरियाणवी डांसर, एक्टर और 'बिग बॉस 11' की एक्स-कंटेस्टेंट सपना चौधरी की हाल ही में सोशल मीडिया पर निधन की अफवाह उड़ी थी. 2 सितंबर को 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है, फैन्स इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं. ऐसे में सपना चौधरी के निधन की अफवाह उड़ना सभी के लिए शॉकिंग था. सपना की मौत की खबर इंटरनेट पर आग की तरह फैली थी. लोगों ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि भी देनी शुरू कर दी थी. कहा जा रहा था कि उनका निधन रोड एक्सीडेंट में हो गया है, लेकिन बाद में यह खबर झूठी निकली. 

सपना ने किया रिएक्ट
सपना के निधन की खबर तब सामने आई, जब डांसर प्रीती का 29 अगस्त को रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया. इस लड़की को 'जूनियर सपना' के नाम से जाना जाता था. कई लोगों को लगा कि यह सपना चौधरी के निधन की खबर है. ऐसे में उन्होंने बातें बनानी शुरू कर दीं और सपना चौधरी उनके निशाने पर आ गईं. अब हाल ही में सपना चौधरी ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

स्पॉटब्वॉय संग बातचीत में डांसर ने कहा, "मैं इन खबरों की आदी हो चुकी हूं. पिछले पांच से छह सालों में कई लोगों ने मुझे मार दिया है. जब ऐसा पहली बार हुआ था तो मैं बहुत घबरा गई थी और स्ट्रेस में आ गई थी, लेकिन अब इनकी आदी हो चुकी हूं और रिएक्ट नहीं करती हूं. अब तो ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी ही है. कभी एक्सीडेंट में मार देते हैं, कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं हार्ट अटैक आ गया. मेरे साथ मेरा परिवार भी इन खबरों का आदी हो चुका है."

सपना चौधरी के घर में सलमान खान की तस्वीर, फोटोशूट में आपने किया गौर?

साल 2016 में मीडिया की कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सपना चौधरी का जहर खाने से अस्पताल में निधन हो गया है. इसके बाद साल 2017 में कहा गया था कि सपना चौधरी की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी इन बातों पर अब बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती हैं. इंटरनेट पर सपना के गाने धूम मचाते नजर आते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें