scorecardresearch
 

Khesari Lal Yadav controversy: 'मेरे परिवार को कुछ हुआ तो जि‍म्मेदार होगी बिहार पुलिस', नाराज खेसारी लाल की CM नीतीश कुमार से गुहार

भोजपुरी स्टार पवन सिंह संग लड़ाई के बाद एक शख्स खेसारी लाल यादव और उनके परिवार को गंदी गालियां और धमकियां दे रहा है. शख्स की इस हरकत के बाद अब खेसारी ने बिहार सरकार और पुलिस से न्याय की मांग की है.

X
खेसारी लाल यादव, पवन सिंह खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खेसारी ने बिहार सरकार से लगाई गुहार
  • बिहार पुलिस से भी मांगी सुरक्षा

भोजपुरी के दो सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच की 'चिंगारी' अब धीरे-धीरे 'आग' बनती जा रही है. दोनों स्टार्स के बीच यूं तो काफी समय से तनातनी चल रही है और दोनों कई बार एक दूसरे पर निशाना भी साध चुके हैं. लेकिन अब दोनों स्टार्स की लड़ाई में उनके फैंस भी कूद पड़े हैं.

पवन सिंह के फैन खेसारी पर किया 'अटैक'

आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच की लड़ाई अब एक शख्स की वजह से गंभीर रूप ले रही है. दरअसल खुद को पवन सिंह का फैन बताने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके खेसारी लाल यादव को गंदी गालियां दी हैं. लेकिन हद तब हो गई जब खुद को पवन सिंह का फैन बताने वाले इस शख्स ने खेसारी के साथ उनकी पत्नी और बच्चों को भी गालियां देना शुरू कर दिया. 

ये शख्स खेसारी और उनकी फैमिली को सरेआम धमकियां दे रहा है. शख्स ने अपने वीडियो में कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए खेसारी को फिर से चौराहे पर बैठाकर लिट्टी बेचने के लिए मजबूर करने की धमकी भी  दी है.  

 
थाई-हाई स्लिट ड्रेस में गॉर्जियस 'गोल्डन गर्ल' बनीं Sushmita Sen, भाभी ने की तारीफ 

खेसारी ने बिहार सरकार और पुलिस से लगाई गुहार

पानी सिर से ऊपर चढ़ता देख खेसारी लाल ने अब बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से न्याय की मांग की है और अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है. खेसारी लाल यादव ने शख्स के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करके बिहार पुलिस को टैग किया है. खेसारी ने वीडियो के साथ लिखा- अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे @bihar_police वालों. 

खेसारी ने आगे लिखा- ये निर्लज वीडियो बनाकर मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी?? 

 


अभिषेक बच्चन से टूटी सगाई, बिजनेसमैन से तलाक, अधूरे रिश्तों के बाद क्या दूसरी शादी करेंगी Karisma Kapoor? 

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी अब इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया है. रानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ये सुनकर और देखकर अच्छा लगा कि खेसारी जी ट्रोल करने वालों के लिए नीतीश जी से निवेदन कर रहे हैं.  धरना और अनशन भी करेंगे. ये सही में गलत है कि कोई भी आकर लड़कियों को और एक्टर को कुछ भी बोल देता है. 

रानी ने आगे लिखा- खेसारी जी तक ये बात पहुंचाई जाए कि उनके जो फैंस सारी हीरोइन्स के पोस्ट पर आकर उन्हें गंदी-गंदी गालियां देते हैं, उनके खिलाफ भी नीतीश जी से बात करें. कई सालों से खेसारी जी के फैंस सभी हीरोईनों को ट्रोल करते हैं मेरी इस बात को समझा जाए. 

 

ये कहना गलत नहीं होगा कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की लड़ाई अब धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. दूसरे लोग भी दो सुपरस्टार के बीच की लड़ाई में कूदने लगे हैं. अब इस लड़ाई का क्या अंजाम होता है, ये देखने वाली बात होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें