scorecardresearch
 

Akshara Singh को दिया Pawan Singh ने धोखा, रचाई थी दूसरी शादी, हैरान कर देगा एक्ट्रेस का खुलासा

जानकारी के लिए बता दें कि तलाक की अर्जी ज्योति सिंह ने नहीं, बल्कि सुपरस्टार पवन सिंह ने आरा कोर्ट में डाली है. जब पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंच सके तो ऐसे में जज ने दूसरी तारीख दी. उन्होंने कहा कि दोनों को आरा के कोर्ट में 26 मई को पेश होना होगा.

X
पवन सिंह, अक्षरा सिंह पवन सिंह, अक्षरा सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पवन सिंह ने मांगा दूसरी पत्नी से तलाक
  • पत्नी ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप
  • अक्षरा सिंह रहा अफेयर

Pawan Singh Divorce: भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. पवन सिंह ने दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी आरा कोर्ट में दाखिल की है. दोनों को गुरुवार के दिन कोर्ट में बुलाया गया था, लेकिन किसी काम में व्यस्त होने के चलते पवन सिंह वहां नहीं पहुंच सके. हालांकि, एक्टर की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने कोर्ट में मौजूद रहीं. 

पवन सिंह ने डाली दूसरी पत्नी संग तलाक की अर्जी
जानकारी के लिए बता दें कि तलाक की अर्जी ज्योति सिंह ने नहीं, बल्कि सुपरस्टार पवन सिंह ने आरा कोर्ट में डाली है. जब पवन सिंह कोर्ट नहीं पहुंच सके तो ऐसे में जज ने दूसरी तारीख दी. उन्होंने कहा कि दोनों को आरा के कोर्ट में 26 मई को पेश होना होगा. खबरों के मुताबिक, पवन सिंह ने भले ही तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली हो, लेकिन उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने सुपरस्टार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. दोनों के बीच विवाद रहता है, जिसके बाद पवन सिंह ने तलाक की अर्जी फाइल की है. 

Sahar Afsha के जबरदस्त डांस से इंप्रेस हुए Pawan Singh, बोले- 'कमरिया लाजवाब लागे'

इससे पहले पवन सिंह पर भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी आरोप लगाया था. दरअसल, पवन सिंह ने जब ज्योति सिंह संग शादी रचाई तो उस समय वह अक्षरा सिंह संग रिलेसनशिप में थे. अक्षरा सिंह को जब पवन सिंह की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पवन सिंह नशा करके उनपर हाथ उठाते थे. उनके साथ मारपीट करते थे. 

भोजपुरी स्टार Samar Singh ने पान शॉप पर बैठकर सबको लगाया चूना, पर क्यों?

कहा जाता था कि पवन सिंह पहली पत्नी के फांसी लगाने के बाद लाइफ में काफी अकेले पड़ गए थे, ऐसे में अक्षरा सिंह ने ही उन्हें संभाला था. दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़नी शुरू हुईं. पब्लिक में दोनों के रिश्ते के चर्चे होने लगे थे. पर पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ रिश्ते में रहते हुए ज्योति सिंह नाम की लड़की से दूसरी शादी रचा ली थी. पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह को इतना बड़ा झटका लगा कि उन्होंने उनके खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें