scorecardresearch
 

Hum Do Humare Do Trailer: कृति सेनन के लिए मां-बाप को गोद लेंगे राजकुमार राव, दिखेंगे मजेदार ट्विस्ट्स

तमाम कोशिशों के बाद फिल्म के हीरो राजकुमार राव को परेश रावल और रत्ना पाठक शाह में अपने नकली पेरेंट्स तो मिल जाएंगे, लेकिन इसके बाद शुरू होगा मजेदार कंफ्यूजन, जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. शो में सभी कलाकारों की शानदार कॉमिक टाइमिंग और उनकी केमिस्ट्री फिल्म को काफी फनी और एंटरटेनिंग बनाएगी.

X
हम दो हमारे दो की स्टार कास्ट हम दो हमारे दो की स्टार कास्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज
  • राजकुमार-कृति की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री
  • कॉमेडी फैमिली ड्रामा है हम दो हमारे दो

'प्यार और परिवार के लिए सब जायज है....' बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' में यही मंत्रा अपनाते हुए दिखाई देंगे. हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव और कृति सेनन की जबरदस्त केमिस्ट्री फैंस के दिलों को जीत रही है. ट्रेलर में दिल को छू लेने वाले कई मजेदार मोमेंटस दिखाए गए हैं, जो फिल्म के शानदार होने की ओर ईशारा कर रहे हैं. राजकुमार राव अपनी लेडी लव यानी कृति सेनन को इंप्रेस करने के लिए फिल्म में एक अनोखी जद्दोजहद में लगे हुए नजर आएंगे.

अनोखी सोच पर बेस्ड है फिल्म की कहानी
दिनेश विजान प्रोडक्शन में बनी फिल्म हम दो हमारे दो की कहानी तेजी से बदलते हुए जमाने की नई सोच और अनोखे कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी में हीरो अपनी लेडी लव को इंप्रेस करने के लिए कोई महंगी गाड़ी या घर नहीं बल्कि नकली पेरेंट्स को अरेंज करने की कोशिश करता है. 

तमाम कोशिशों के बाद फिल्म के हीरो राजकुमार राव को परेश रावल और रत्ना पाठक शाह में अपने नकली पेरेंट्स तो मिल जाएंगे, लेकिन इसके बाद शुरू होगा मजेदार कंफ्यूजन, जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. शो में सभी कलाकारों की शानदार कॉमिक टाइमिंग और उनकी केमिस्ट्री फिल्म को काफी फनी और एंटरटेनिंग बनाएगी.

इन 10 फिल्मों में डबल रोल प्ले कर चुके हैं Amitabh Bachchan, क्या आपने देखी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Amitabh Bachchan Birthday: 'साठा तो पाठा, अस्सी तो लस्सी...' 79 साल के हुए महानायक 

कॉमेडी फिल्म है हम दो हमारे दो

फिल्म के बारे में बात करते हुए दिनेश विजान ने कहा, "Maddock ट्रस्ट को कंटेंट से चलने वाली फिल्मों की ताकत पर भरोसा है, जबकि मिमी एक फैमिली बेस्ड एंटरटेनिंग फिल्म थी. लेकिन हम दो हमारे दो के साथ हमने फैमिली की एसेंस को आगे बढ़ाया है, क्योंकि अंत में एक परिवार के लोग ही ऐसे होते हैं, जिन्हें हम सबसे ज्यादा प्यार करते और उन्हें अपने साथ रखते हैं. हमारी फिल्म एक बेहतरीन कॉमेडी मूवी है, जिसका आनंद तीनों पीढ़ियां ले सकती हैं."

शानदार है फिल्म की स्टारकास्ट

परेश रावल और रत्ना पाठक जैसे दिग्गज कलाकार अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. वहीं, दूसरी ओर राज कुमारा राव की कॉमिक टाइमिंग का हर कोई फैन है. मिमी की शानदार सफलता के बाद सेंसेशनल कृति भी फिल्म का अहम हिस्सा है. इनके अलावा फिल्म की पूरी कास्ट इतनी शानदार है कि वो यकीनन खुशियां फैलाएगी और लोगों के चेहरों पर हंसी ले आएगी.

फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इस दिवाली के मौके पर कृति और राजकुमार राव की कॉमेडी बेस्ड फैमिली ड्रामा फिल्म हम दो हमारे दो दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें