scorecardresearch
 

Amitabh Bachchan की वो अनदेखी तस्वीर जिसमें मां तेजी बच्चन के साथ दिखा बिग बी का अभिनय

साल 1967 में अमिताभ बच्चन ने विलियम शेक्सपीयर के ड्रामा ऑथेलो पर बेस्ड एक हिंदी प्ले में अपनी मां तेजी बच्चन के साथ अभिनय किया था. अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर उसी दौरान ली गई थी, जब वो मां संग प्ले के लिए परफॉर्म कर रहे थे.

X
अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है
  • अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर देखें एक्टर की अनसीन फोटो
  • बर्थडे पर अमिताभ बच्चन की खास पोस्ट

जिंदगी को जिंदादिली और खूबसूरती के साथ एक मिसाल बनकर कैसे जिया जाता है, यह हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने लोगों को बखूबी सिखाया है. भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी दमदार शख्सियत और एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले अमिताभ बच्चन आज 11 अक्टूबर को अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिंदी सिनेमा में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाले अमिताभ बच्चन एक हिंदी प्ले में अपनी मां तेजी बच्चन के साथ भी नजर आ चुके हैं. आइए एक्टर के बर्थडे पर आपको दिखाते हैं अमिताभ बच्चन की मां संग एक अनसीन फोटो.

जब अमिताभ बच्चन ने मां संग किया था अभिनय

साल 1967 में अमिताभ बच्चन ने विलियम शेक्सपीयर के ड्रामा ऑथेलो पर बेस्ड एक हिंदी प्ले में अपनी मां तेजी बच्चन के साथ अभिनय किया था. अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर उसी दौरान ली गई थी, जब वो मां संग प्ले के लिए परफॉर्म कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्ले का हिंदी ट्रांसलेशन अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन ने किया था.

Amitabh Bachchan Birthday: 'साठा तो पाठा, अस्सी तो लस्सी...' 79 साल के हुए महानायक

यहां देखें अनसीन फोटो

 

जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने अपनी उम्र पर किया खास पोस्ट
बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक स्पेशल पोस्ट भी फैंस के साथ शेयर की है. बर्थडे पर बिग बी ने अपनी अनसीन फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में अपनी उम्र का जिक्र भी किया है.

अनसीन फोटो में अमिताभ बच्चन चलते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ लिखा- 80वें साल में बढ़ते हुए. अमिताभ ने अपनी बर्थडे पोस्ट में भी अपनी उम्र को खास अंदाज में दर्शाया है. बिग बी ने लिखा- "जब साठा (60 ) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी. मुहावरे को समझना भी एक समझ है."

 

इन 10 फिल्मों में डबल रोल प्ले कर चुके हैं Amitabh Bachchan, क्या आपने देखी? 

फैंस दे रहे अमिताभ बच्चन को बधाइयां
अमिताभ बच्चन के बर्थडे के स्पेशल पोस्ट पर फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं और एक्टर की लंबी उम्र और सलामती की दुआ मांग रहे हैं. 79 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन की फिटनेस और उनका फैशन सेंस आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. अमिताभ का चार्म, उनका स्टाइल और उनका ऑरा एक्टर के महानायक होने का प्रमाण देते हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें