scorecardresearch
 

Film Wrap: 'जलीकट्टू' की ऑस्कर में एंट्री, भूमि पेडनेकर की 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज

एंटरटेनमेंट की दुनिया में बुधवार के दिन काफी कुछ दिलचस्प रहा. भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का इंतजार फैंस को काफी दिनों से था, जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया. वहीं मलयालम फिल्म जलीकट्टू को ऑस्कर में एंट्री मिल गई है. यह भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री के लिए बड़ी उपलब्ध‍ि है. इसके अलावा भी कई मजेदार खबरों का सिलसिला जारी रहा.

दुर्गामती मूवी पोस्टर दुर्गामती मूवी पोस्टर

एंटरटेनमेंट की दुनिया में बुधवार के दिन काफी कुछ दिलचस्प रहा. भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का इंतजार फैंस को काफी दिनों से था, जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया. वहीं मलयालम फिल्म जलीकट्टू को ऑस्कर में एंट्री मिल गई है. यह भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री के लिए बड़ी उपलब्ध‍ि है. इसके अलावा भी कई मजेदार खबरों का सिलसिला जारी रहा. 

Durgamati Trailer: बदला लेने आ रही है दुर्गामती, देखकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म दुर्गावती का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. इसे अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. तीन मिनट और 20 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी थ्रिलिंग है. हालांकि कहानी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाती है. फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक आईएएस अफसर की भूमिका निभाई है. जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है. ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था.

मलयालम फिल्म 'जलीकट्टू' को मिली ऑस्कर में एंट्री, 27 फिल्मों को छोड़ा पीछे

फिल्म चाहे हॉलीवुड की हो या फिर बॉलीवुड की, ऑस्कर अवॉर्ड सभी के लिए मायने रखते हैं. किसी फिल्म को ऑस्कर मिलना उसे ना सिर्फ बड़ा बना देता बल्कि उसे हर जमाने में याद रखा जाता है. इस बार हिंदुस्तान की तरफ से हिंदी नहीं बल्कि एक मलयालम फिल्म को ये मौका मिल गया है. 2019 में रिलीज हुई फिल्म जलीकट्टू ऑस्कर में देश का प्रतिनिधत्व करने वाली है.

श्वेता तिवारी पर लगा सैलरी न देने और धोखाधड़ी का आरोप, थमाया गया लीगल नोटिस

श्वेता तिवारी फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम हैं, फिल्मों के साथ-साथ वो कई टीवी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं, श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं, लेकिन लगता है कि पिछले कुछ समय से परेशानियां श्वेता तिवारी का पीछा नहीं छोड़ रही हैं तभी तो जहां अभी कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी को उनके पति ने मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है तो वहीं अब दूसरी तरफ उनके एक्टिंग स्कूल के एक्स कर्मचारी राजेश पांडे ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और उन्हे लीगल नोटिस भेज दिया है. 

पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर कृति खरबंदा ने कही ये बात

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की जोड़ी ने पिछले कुछ समय में लोगों का ध्यान अपनी ओर किया है. दोनों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. दोनों की केमिस्ट्री परदे के साथ रियल लाइफ में भी काफी अच्छी हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. यहां तक कि दोनों इंटरव्यूज में भी अपनी रिलेशनशिप और शादी के सवाल का जवाब देते हैं. पुलकित सम्राट के साथ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर कृति खरबंदा ने खुलासा किया हैं. 

Scam 1992: वरुण धवन को ऑफर हुआ था हर्षद मेहता का रोल? एक्टर ने बताया सच

वरुण धवन फिलहाल अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं. वह कुली नंबर 1 के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'स्कैम 1992' ही एकमात्र ऐसी वेब सीरीज है, जिसे लोगों बेहद प्यार दे रहे हैं. पिछले काफी समय से सीरीज से जुड़ी कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. कुछ सच हैं तो कुछ अफवाह. बुधवार को भी एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर चली कि 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार के लिए प्रतीक गांधी के बजाय वरुण धवन पहली पसंद थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें