scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के कांवर स्पेशल गाने ने मचाया धमाल, कुछ ही घंटों में वीडियो वायरल

Bhojpuri Actress Akshara singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सावन के इस महीने में शिव भक्तों के लिए गाना लेकर आई हैं. उनका नया गाना 'गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती' आज ही रिलीज हुआ है. रिलीज के साथ ही वीडियो वायरल हो चुका है.

Bhojpuri Actress Akshara Singh Sawan Special Song Bhojpuri Actress Akshara Singh Sawan Special Song
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुछ ही घंटों में वीडियो पर एक लाख के पार व्यूज
  • अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया गाना

Akshara Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) लगातार अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच उनका नया गाना रिलीज हो गया है, जो इस सावन में रिलीज उनका कांवर गीत है. गाने का नाम 'गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती', है, बाकी गानों की तरह उनका ये गाना भी रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. जबकि गाने को अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, अब तक इसे 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 

वीडियो पर आब तक कुल 167,627 व्यूज हो चुके हैं.अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में भोले भंडारी भगवान शिव की महिमा का बखान है, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. अक्षरा सिंह इस गाने के जरिए कह रही हैं कि जो लोग भी भगवान शिव की स्तुति करते हैं, वो कभी हार नहीं सकते हैं. करोड़ों लोगों की आस्था किसी न किसी रूप में बाबा भोलेनाथ में है.

गाने में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाल साड़ी में अक्षरा भगवान शिव के मंदिर में पूजा अर्चना करती दिख रही हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने खुबसुरत आवाज में इस गाने को रिकॉर्ड किया है. गानें के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखें हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें