scorecardresearch
 

कैसी है हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न जिसमें रॉबर्ट डी निरो को बिग बी ने किया है रिप्लेस

रॉबर्ट विश्व सिनेमा में अपने अभिनय के लिए प्रख्यात हैं और उनके चाहनेवाले दुनिया के हर कोने में मिल जाएंगे. खुद अमिताभ बच्चन, आमिर खान और अनुपम खेर जैसे दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स भी रॉबर्ट डी निरो की एक्टिंग के दीवाने हैं. आइए जानते हैं फिल्म द इंटर्न के बारे में कुछ बातें.

फिल्म द इंटर्न से एक सीन फिल्म द इंटर्न से एक सीन

दीपिका पादुकोण ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. वे फिल्म द इंटर्न के जरिए अमिताभ बच्चन संग एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस बात से वे बेहद एक्साइटेड हैं. वैसे जिस फिल्म में दोनों काम करने जा रहे हैं वो हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म द इंटर्न का इंडियन एडॉप्शन है. फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो नजर आए थे. रॉबर्ट विश्व सिनेमा में अपने अभिनय के लिए प्रख्यात हैं और उनके चाहनेवाले दुनिया के हर कोने में मिल जाएंगे. खुद अमिताभ बच्चन, आमिर खान और अनुपम खेर जैसे दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स भी रॉबर्ट डी निरो की एक्टिंग के दीवाने हैं. आइए जानते हैं फिल्म द इंटर्न के बारे में कुछ बातें. 

हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न 25 सितंबर, 2015 को रिलीज की गई थी. इसका निर्देशन नेन्सी मेयर्स ने किया था. IMDb की तरफ से इस फिल्म को 7.1 रेटिंग्स मिली थी जिसे अच्छी रेटिंग माना जाएगा. फिल्म का बजट लगभग 35-40 मिलियन डॉलर का था और फिल्म ने करीब 195 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. यानी की फिल्म सुपरहिट रही थी. इस मूवी में रॉबर्ट डी निरो, एने हैथवे और रेने रुसो लीड रोल में थीं. इसके अलावा फिल्म में एंडर्स होल्म, एंड्रू रेनेल्स, एडम डीवाइन और जैक पीयर्लमैन अहम रोल में थे. वार्नर ब्रोस एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया था. इस फिल्म की लेंथ 121 मिनट यानी करीब 2 घंटे की है. 

 

क्या है फिल्म की कहानी- 

फिल्म की कहानी एक 70 साल के बुजुर्ग की कहानी है जिसकी पत्नी का निधन हो चुका है और वो अपने जीवन से काफी बोर हो चुका है. ऐसे में वो Brooklyn में एक फॉस्ट ग्रोइंग न्यू स्टार्टप के साथ जुड़ता है ताकि वो कुछ पैसे भी कमा सके और उसका टाइम भी कट जाए. शख्स अपने काम और नेचर से सभी को इंप्रेस करने में सफल हो जाता है और वो जॉब के लिए हायर किए गए 4 लोगों में अपना स्थान पक्का कर लेता है. जॉब में वो अपने को-वर्कर्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाता है सबकी मदद करता है और साथ ही वो काम भी करता है जो शायद 70 साल की उम्र के शख्स को करता देख समाज को थोड़ा अजीब लगे. वो भी ऐसा शख्स जिसकी पत्नी का भी निधन हो चुका है. शख्स मसाज थेरेपिस्ट के प्यार के चक्कर में पड़ जाता है. साथ ही फिल्म की कहानी में एक 70 साल के शख्स के नजरिए से जीवन के तमाम दृष्टिकोण दिखाए गए हैं. 

60 साल में रिटायर होने के बाद क्या करे शख्स

कुल मिलाकर समाज में चलन तो ऐसा ही है कि एक 60 साल की उम्र में रिटायर हो गए शख्स के पास करने के लिए वैसे भी ज्यादा कुछ नहीं होता. काफी लंबा वक्त बीत गया है और समाज का ध्यान ना जाने इस बात पर क्यों नहीं गया. क्या 60 साल की उम्र इस बात का ठप्पा है कि इंसान अब काम करने के काबिल नहीं रह गया? फिलहाल समाज में धारणा तो यही बनी है. और उस धारणा को तोड़ती ये फिल्म जिसे अब बॉलीवुड में बनाया जा रहा है. फिल्म की कहानी सुनकर तो आपके मन में भी यही आया होगा कि भला अमिताभ बच्चन से ज्यादा बेहतर इस रोल के लिए भला और कौन हो सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें