scorecardresearch
 

उंगलियों की वजह से ट्रोल हुई ये सेलेब्र‍िटी, फैशन देखकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

क्या आपने कभी किसी को उंगलियों के लिए ट्रोल होते देखा है. नहीं देखा तो अब देख लीजिए, क्योंकि जहा कार्दशियन होंगे वहां कुछ भी पॉसिबल है. क्लोई कार्दशियन अफने ही शो के दौरान एक सीन में उंगलियों को लेकर ट्रोल हो रही हैं.

X
Khloe Kardashian Khloe Kardashian
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्लोई कार्दशियन हुई ट्रोल
  • नेटिजेन्स को लगे क्लोई के नेल्स 'स्पूकी'

Khloe Kardashian को फैन्स ने एक अजीब से पोज में नोटिस किया. जहां उनकी उंगलियां कुछ अलग तरह से ही मुड़ी हुई थीं. क्लोई के इस पोज की वजह से लोगों का ध्यान उनकी उंगलियों की फिंगर टिप्स पर गया. अपनी अजीब से हैंड पोज और फिंगर नेल फैशन की वजह से क्लोई ट्रोलर्स का शिकार हो गई. लास्ट वीक ही द कार्दशियन शो के एक सीन में व्यूवर्स ने एक अजीब डिटेल नोटिस किया. 

क्लोई का अजीबोगरीब फैशन

Khloe Kardashian को शो के दौरान Calabasas, california में फैमिली के साथ लंच करते देखा गया. रेस्टोरेंट से बाहर निकलती Khloe ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में स्पॉट हुईं. Khloe ने सुनहरे बालों को खुला रखा हुआ था. टीवी स्टार Khloe ने अपने पूरे लुक को गोल्ड ज्वेलरी और ब्लैक सनग्लासेस के साथ फुल ग्लैम मेकअप से कम्पलीट किया था. Khloe के इस शानदार लुक के बावजूद लोगों का ध्यान मॉडल की उंगलियों पर गया. फैन्स ने Khloe की उंगलियों मे अजीब सा फैशन नोटिस किया. 

Tom Hanks की पत्नी को फैन ने दिया धक्का, एक्टर ने खोया आपा, पब्लिक प्लेस में चिल्ला पड़े- पीछे हटो
 

Khloe kardashian

सीन में Khloe मां क्रिस जेनर के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच कर रही थीं. जब उन्होंने पानी का ग्लास उठाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, उनकी पिंकी फिंगर अलग तरह से मुड़ी हुई दिखी. शो के इस सीन के वीडियो को एक फैन ने टिकटॉक पर पोस्ट किया, जिसे अब तक 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो को खूब शेयर किया और वहीं इस पर तरह तरह के कमेंट्स भी किए गए. 

 

उंगलियों पर ट्रोल हुई क्लोई

वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया, क्या किसी ने फेक फिंगरटिप्स को नोटिस किया? फैन्स ने तुरंत वीडियो पर रिएक्शन देना शुरु किया. एक यूजर ने लिखा-  Khloe ने पक्का अपने नेल्स पर ध्यान नहीं दिया होगा, इसलिए अजीब अजीब पोज दे रही हैं, ताकि नजर ना पड़े. 

नेटफ्लिक्स सीरीज 'The Chosen One' के एक्टर्स की सड़क हादसे में मौत, मेक्सिको में कर रहे थे शूटिंग
 

आपको बता दें इससे पहले भी Khloe अपने उंगलियों को फोटोशॉप करने के लिए भी ट्रोल हो चुकी हैं. क्लोई की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें उनकी उंगलियों को जरूरत से ज्यादा लंबा देखा गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें