scorecardresearch
 

जॉनी डेप को मुआवजा देने के नहीं पैसे, लेकिन शॉपिंग कर रही एंबर हर्ड, उठे सवाल

एंबर को डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर TJ Maxx में अपनी बहन Whitney Heard के साथ शॉप‍िंग करते देखा गया था. उनका ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. TMZ की रिपोर्ट के मुताब‍िक एंबर और उनकी बहन डिस्काउंट स्टोर में ट्रॉली भरकर कपड़े खरीदते नजर आए.

X
जॉनी डेप-एंबर हर्ड जॉनी डेप-एंबर हर्ड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चर्च‍ित रहा जॉनी डेप-एंबर हर्ड का मानहान‍ि केस
  • एंबर पर 8.3 म‍िल‍ियन डॉलर मुआवजा देने का आदेश
  • शॉप‍िंग करते दिखीं एक्ट्रेस

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड का कंट्रोवर्स‍िल मानहान‍ि केस लंबे समय तक सुर्ख‍ियां में रहा. कई हफ्तों के ट्रायल के बाद दोनों पार्ट‍ियों को मानहान‍ि के लिए एक-दूसरे को मुआवजा देने का फैसला सुनाया गया था. इसमें एंबर को 116 करोड़ अपने एक्स-हसबेंड जॉनी को दिए जाने का आदेश दिया गया. इस फैसले से नाराज एक्ट्रेस ने कहा था क‍ि वे जॉनी को इतनी बड़ी रकम नहीं चुका सकती हैं. अपने इस बयान के बाद हाल ही में एंबर को शॉप‍िंग करते स्पॉट किया गया. 

एंबर को डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर TJ Maxx में अपनी बहन Whitney Heard के साथ शॉप‍िंग करते देखा गया था. उनका ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. TMZ की रिपोर्ट के मुताब‍िक एंबर और उनकी बहन डिस्काउंट स्टोर में ट्रॉली भरकर कपड़े खरीदते नजर आए. 

ब्राइडल लुक में Shehnaaz Gill का रैंप वॉक, सिद्धू मूसेवाला के गाने पर लगाया ठुमका

वीड‍ियो में एंबर को ओवरसाइज व्हाइट शर्ट और ब्लू डेन‍िम में नजर आ रही हैं. उन्हें स्टोर में देखकर एक शख्स एंबर को कैमरे में रिकॉर्ड करने लगा था. जब एंबर की नजर उसपर पड़ी तब शख्स ने रिकॉर्ड‍िंग बंद कर दी. एक अन्य वीड‍ियो में एंबर को फुटवियर सेक्शन में देखा गया. 

प्राइवेट जेट-लग्जरी SUV में सफर, एंबर पर उठे सवाल 

इस वीड‍ियो से पहले और ट्रायल के बाद एंबर को प्राइवेट जेट में सफर करते भी स्पॉट किया गया था. उन्हें वाश‍िंगटन डीसी एयरुील्ड के बाहर प्राइवेट प्लेन से निकलकर लग्जरी SUV में बैठते देखा गया था. चूंक‍ि एंबर ने कहा था क‍ि वे जॉनी को 116 करोड़ रकम देने में असमर्थ हैं, इसल‍िए इन वीड‍ियोज के सामने आने के बाद लोगों ने एंबर की आर्थ‍िक स्थ‍ित‍ि पर सवाल उठाए थे.

कौन है हम पांच की 'स्वीटी'? रवीना टंडन के भाई से हुई थी शादी, 6 साल बाद टूटा रिश्ता

क्या था मामला? 

पाइरेट्स ऑफ कैरेब‍ियन फेम जॉनी डेप ने अपनी एक्स-वाइफ एक्ट्रेस एंबर हर्ड पर मानहान‍ि केस दर्ज किया था. इस केस के तहत जॉनी ने एंबर पर 50 म‍िल‍ियन डॉलर देने का मुकदमा चलाया था. जॉनी ने एंबर पर इल्जाम लगाते हुए कहा था क‍ि एंबर ने द वाश‍िंगटन पोस्ट को एक्टर के बारे में गलत बातें बताई है जिससे उनकी छव‍ि पर असर पड़ा है. इसके बाद एंबर ने भी जॉनी पर 100 म‍िल‍ियन डॉलर का प्रत‍िवाद किया था. ट्रायल के बाद ज्यूरी ने दोनों पार्ट‍ियों को दोषी पाया था. लेक‍िन जॉनी को एंबर की तरफ से बड़ा मुआवजा देने का फैसला सुनाया गया.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें