scorecardresearch
 

पुलिस को मिली बैंक लूटने की खबर, चोर की जगह मशहूर डायरेक्टर को किया अरेस्ट

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में पुलिस को ऐसी गलतियां करते देखा था. पर उम्मीद नहीं थी कि फिल्म बनाने वाले डायरेक्ट रयान कूग्लेर के साथ फिल्मी सीन होगा. पर जो हुआ वो हुआ. रयान भी बीती बातों पर मिट्टी डालकर आगे बढ़ चुके हैं.

X
 रयान कूग्लेर
रयान कूग्लेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अटलांटा पुलिस से हुआ बड़ा धोखा
  • बिना वजह रयान कूग्लेर को किया अरेस्ट

धोखा! धोखा! धोखा! 'ब्‍लैक पैंथर' (Black Panther) के डायरेक्टर रयान कूग्लेर (Ryan Coogler) को लेकर हुआ बड़ा धोखा. असल में
रयान कूग्लेर को लेकर अजीबोगरीब खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, अटलांटा पुलिस ने गलती से मिस्टेक करते हुए कुछ वक्त के लिये रयान कूग्लेर को हिरासत में ले लिया था. चलिये जानते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या. 

क्यों अरेस्ट हुए रयान कूग्लेर?
अफसोस के साथ बताना पड़ रहा है कि अटलांटा पुलिस ने बैंक लूट मामले में रयान कूग्लेर के हाथों में हथकड़ियां लगा दी थी. कहा जा रहा है कि रयान 'बैंक ऑफ अमेरिका' (Bank of America) से 10 हजार डॉलर निकालने गये थे. इसी बीच पुलिस को खबर लगी कि बैंक में लूट होने वाली है. जल्दबाजी में पुलिस ने ना दाएं देखा और ना बायें, बस रयान को लुटेरा समझ कर गिरफ्तार कर लिया. 

The Kapil Sharma Show में Bachchan Pandey का प्रमोशन, हंसी का रंग जमाएंगे अक्षय कुमार

हालांकि, सच पता चलने पर पुलिस ने अपनी गलती मानते हुए उन्हें छोड़ दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर के साथ हुआ ये विचित्र मामला कुछ दिनों पहले का है. इस बारे में बात करते हुए रयान कूग्लेर का कहना है कि 'ये नहीं होना चाहिये था. पर बैंक ऑफ अमेरिका ने बात करके मुझे माफी मांगी है. मैं उनकी बातचीत से सहमत हूं. अब मैं इस बात को भुलाकर आगे बढ़ चुका हूं.'

Pooja Bhatt को पसंद आई बहन Alia Bhatt की गंगूबाई? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

इस पूरी घटना के दौरान डायरेक्टर को कुछ समझ नहीं आया कि उनके साथ अचानक क्या हुआ. रयान हैट और आंखों में चश्मा लगाकर बैंक पैसा निकालने पहुंचे थे. इसके अलावा कोविड-19 प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ था. शायद यही वजह रही होगी कि पुलिस उन्हें लेकर बड़ा धोखा खा गई.

खैर, अंत भला तो सब भला. वैसे भी बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें