scorecardresearch
 

फोटोग्राफर ने कहा 'फेयर एंड लवली', भड़कीं यामी गौतम, बोलीं 'इज्जत से बात करो'

यामी गौतम जुहू में अपने अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने यामी की तस्वीरें भी ली. जब फोटोग्राफर्स एक्ट्रेस की फोटोज ले रहे थे, उस वक्त उनमें से किसी एक ने पीछे से आवाज दी 'फेयर एंड लवली'. यह सुन यामी ने तुरंत रिएक्ट किया.

यामी गौतम यामी गौतम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूत पुलिस के प्रमोशनल इवेंट में यामी गौतम
  • इवेंट में फोटोग्राफर की बात सुन भड़कीं एक्ट्रेस
  • फोटोग्राफर ने यामी को फेयर एंड लवली बुलाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने बड़े पर्दे पर आने से पहले फेयर एंड लवली के विज्ञापन से सुर्ख‍ियां बटोरी थीं. यामी कई सालों तक फेयर एंड लवली विज्ञापन का चेहरा भी रही हैं. हालांकि इस ऐड पर बवाल भी हो चुका है, और अब लगता है यामी भी खुद को इस कंट्रोवर्सी से दूर ही रखना चाहती हैं. 

दरअसल, यामी गौतम जुहू में अपने अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने यामी की तस्वीरें भी ली. जब फोटोग्राफर्स एक्ट्रेस की फोटोज ले रहे थे, उस वक्त उनमें से किसी एक ने पीछे से आवाज दी 'फेयर एंड लवली'. यह सुन यामी ने तुरंत रिएक्ट किया- 'एक बार और बोला ना...इज्जत से बात करो...इस तरह से नाम मत लो.' 

KBC 13: शो में आएंगी दीपिका पादुकोण-फराह खान, अमिताभ बच्चन देंगे ऑडिशन

प्रमोशनल इवेंट के लिए यामी ने अपनाया ये लुक 

यामी ने खुद पर कंट्रोल करते हुए फोटोग्राफर को सुनाया. उन्होंने मुस्कुराते हुए लेक‍िन सख्त लहजे में अपनी बात रख दी. बता दें भूत पुलिस के प्रमोशनल इवेंट में यामी ने व्हाइट Egyptian लुक अपनाया था. इसके साथ उन्होंने कश्मीरी ट्रेड‍िशनल ईयर‍िंग्स पहने थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywd Take (@bollywdtake)

उम्र में 22 साल का फासला, फिर भी बिग बी का खास दोस्त था ये म्यूजिशियन, बर्थडे के अगले दिन हुआ निधन

17 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

यामी गौतम की फिल्म भूत पुलिस 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर किया जाएगा. फिल्म में यामी के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांड‍िस लीड रोल में हैं. ये एक हॉरर कॉमेडी है जिसकी कहानी ने पहले ही बज बना रखा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें