scorecardresearch
 

KBC 13: शो में आएंगी दीपिका पादुकोण-फराह खान, अमिताभ बच्चन देंगे ऑडिशन

चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें तीनों कलाकार फिल्म ओम शांति ओम के पॉपुलर सीन को इनैक्ट करते नजर आए रहे हैं. अमिताभ, फराह से पूछते हैं- कभी भी आपको ऐसा नहीं लगा कि आप मुझे अपनी फिल्म में ले लें. इसके बाद फराह वहीं केबीसी के स्टेज पर बिग बी से ऑड‍िशन देने को कहती हैं.

अमिताभ बच्चन-दीप‍िका पादुकोण अमिताभ बच्चन-दीप‍िका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शानदार शुक्रवार के एप‍िसोड में दीप‍िका-फराह
  • केबीसी के मंच पर होगा अमिताभ का ऑड‍िशन
  • दीप‍िका के इस मशहूर सीन को करेंगे इनैक्ट

कौन बनेगा करोड़पति का पिछला एप‍िसोड धमाकेदार रहा. शो में दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन संग कई मजेदार वाकया साझा किया. शुक्रवार के इस रंगारंग एप‍िसोड के बाद अब एक बार फिर केबीसी 13 का मंच बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों से सजने वाला है. अगले शुक्रवार को शो में एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण और कोर‍ियाग्राफर-डायरेक्टर फराह खान शामिल होने वाली हैं.

चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें तीनों कलाकार फिल्म ओम शांति ओम के पॉपुलर सीन को इनैक्ट करते नजर आए रहे हैं. अमिताभ, फराह से पूछते हैं- कभी भी आपको ऐसा नहीं लगा कि आप मुझे अपनी फिल्म में ले लें. इसपर फराह कहती हैं- सर आप तो सभी का सपना हैं. इसके बाद फराह वहीं केबीसी के स्टेज पर बिग बी से ऑड‍िशन देने को कहती हैं. 

चैट शो में शिल्पा शेट्टी को हंसता देख भड़के यूजर्स, बोले- शर्म नहीं है क्या 

एक चुटकी सिंदूर सीन पर अमिताभ का एक्शन 

फराह अमिताभ से अपनी फिल्म ओम शांति ओम के 'एक चुटकी सिंदूर' वाले सीन को करने को कहती हैं. साथ में मौजूद दीप‍िका पादुकोण भी अमिताभ का साथ देती हैं. 

पहले दीप‍िका उस सीन को कर के दिखाती हैं फिर अमिताभ सख्त लहजे में उस सीन को करते हैं. फराह उनसे कहती हैं- नहीं सर ऐसे नहीं. फिर क्या, अमिताभ अपने रंग में आ जाते हैं और पूरे एक्शन और प्यार के साथ सीन को करते हैं, जिसपर तालियां बज उठती हैं. 

अमिताभ बच्चन ने झाल मुरी खाकर निकाले थे महीनों, इतनी थी एक्टर की पहली सैलरी

10 सितंबर को शो का प्रीमियर 

केबीसी 13 का यह एप‍िसोड 10 सितंबर रात 9 बजे प्रीमियर होगा. बिग बी के ऑड‍िशन वाले इस मजेदार एप‍िसोड की पहली झलक ही बताती है कि शो मस्ती से भरपूर होगा. बता दें अमिताभ ने फराह खान के साथ आज तक एक भी फिल्म नहीं की है. वहीं दीप‍िका के साथ अमिताभ की फिल्म पीकू जबरदस्त हिट रही थी. दोनों हॉलीवुड मूवी 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×