scorecardresearch
 

कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद Nupur Shikhare? करते हैं ये काम

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली है. नुपुर ने आयरा को बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था. इसका वीडियो स्टारकिड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आखिर कौन हैं नुपुर शिखरे और कैसे हुई उनकी आयरा और आमिर खान के परिवार से मुलाकात? बता रहे हैं हम.

X
नुपुर शिखरे, आयरा खान नुपुर शिखरे, आयरा खान

आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने सगाई कर ली है. आयरा को उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया. दोनों ने एक साथ जिंदगी के सफर को बिताने की तरफ अगला कदम बढ़ा दिया है. आयरा ने अपने प्रपोजल का वीडियो शेयर किया है. इसमें वह नुपुर को Kiss करती नजर आ रही हैं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर ये नुपुर शिखरे हैं कौन? तो आइए हम बताते हैं.

कौन हैं नुपुर शिखरे?

नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने Fitnessism की शुरुआत की है. उन्हें फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट रूप में भी जाना जाता है. वह काफी समय पहले आयरा को ट्रेन कर रहे थे. बताया जाता है कि आयरा के पिता और सुपरस्टार आमिर खान के भी ट्रेनर नुपुर शिखरे रहे हैं. आमिर खान और आयरा खान के अलावा नुपुर शिखरे ने लगभग एक दशक तक सुष्मिता सेन को ट्रेन किया है.

नुपुर शिखरे और सुष्मिता सेन

आयरा संग कब शुरू हुआ रिश्ता?

2020 के लॉकडाउन के दौरान आयरा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था. नुपुर उनकी ट्रेनिंग करवाया करते थे. ट्रेनिंग के दौरान ही नुपुर और आयरा के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने डेटिंग शुरू की थी. वैसे फिटनेस ट्रेनर होने के साथ-साथ नुपुर शिखरे एक डांसर भी हैं. उन्होंने कई बार अपनी डांसिंग वीडियोज को शेयर किया है.

आयरा खान और नुपुर शिखरे

आयरा खान ने साल 2021 ने नुपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिशियल किया था. तब से अब तक वह कई बार उनके लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. कई बार आयरा ने नुपुर को अपना ड्रीम बॉय भी बताया है. आयरा ने अपना पहला टैटू नुपुर के हाथ पर ही बनाया था. यह एक एंकर था. उनपर विश्वास करने के लिए स्टारकिड ने मंगेतर को थैंक यू भी कहा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

एक दूसरे के परिवार से भी है प्यार

नुपुर शिखरे और आयरा खान एक दूसरे के परिवार के भी बेहद करीब हैं. कहा जाता है कि साल 2020 में आमिर खान और किरण राव की वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों साथ मौजूद थे. इतना ही नहीं आयरा के कजिन जैन खान की शादी और उसकी रस्मों में भी दोनों को साथ देखा गया था. क्रिसमस 2021 पर नुपुर और आमिर खान को एक जैसे आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया. दोनों के बीच की बॉन्डिंग यहां साफ थी.

नुपुर शिखरे, आयरा खान, आमिर खान
परिवार और दोस्तों संग नुपुर शिखरे, आयरा खान

आयरा के 25वें जन्मदिन पर नुपुर को उनके पूरे परिवार और दोस्तों संग पूल पार्टी करते भी देखा गया था. वहीं आयरा भी मंगेतर की मां के करीब हैं. कई बार वह मां के साथ पोज कर चुकी हैं तो वहीं कई बार उनकी साड़ी पहन चुकी हैं. ऐसे में साफ है कि कपल एक दूसरे की जिंदगी में पूरी तरह घुल-मिल गया है. 

नुपुर शिखरे और उनकी मां के साथ आयरा खान

आयरा और नुपुर को हमारी तरफ से सगाई की ढेरों बधाई!!!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें