scorecardresearch
 

VIDEO: जब शाहरुख खान ने कहा था- मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी खराब कर सकता है, मैं ये नहीं चाहता

सोशल मीडिया पर कई लोग यह चर्चा कर रहे हैं कि आर्यन खान इसलिए यह सभी चीजें भुगत रहे हैं, क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे हैं. कहीं न कहीं कई फैन्स को ऐसा लगता भी है. सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस बात का जिक्र भी करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख का पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल
  • जेल में हैं आर्यन खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इस समय सुर्खियों में हैं. उनके बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग यह चर्चा कर रहे हैं कि आर्यन खान इसलिए यह सभी चीजें भुगत रहे हैं, क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस बात का जिक्र भी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो क्लिप में शाहरुख कहते हैं कि मेरा नाम मेरे बच्चों की जिंदगी कहीं न कहीं खराब कर सकता है और मैं यह होते नहीं देखना चाहता. 

वीडियो हो रहा वायरल
साल 2008 की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. जर्मन टीवी चैनल संग शाहरुख खान एक इंटरव्यू दे रहे थे. इसमें उनका कहना है कि किस तरह उनकी फेम उनके बच्चों पर बुरा प्रभाव डाल सकती है. कहीं न कहीं उन्हें इससे नुकसान भी पहुंच सकता है. शाहरुख खान कहते नजर आ रहे हैं कि जिंदगी में परिवार के लिए मुझे एक डर रहता है, खासकर बच्चों के लिए, उम्मीद करता हूं कि वह मेरी परछाई में न रहें. मेरा सबसे बड़ा डर है, मेरी फेम. मैं नहीं चाहता कि वह मेरे फेम से लड़ें और सोचें कि मैं अपने पिता से अच्छा हूं. मैं नहीं चाहता कि उनके मन में यह बात आए कि मैं शाहरुख खान का बच्चा हूं और मुझे सब चीजें आसानी से मिल सकती हैं. 

शाहरुख खान ने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरी फेम या मेरा नाम उनकी जिंदगी में कोई बुरा असर डाले. मैं केवल उनके पिता के रूप में पहचाने जाने में यकीन रखता हूं. मैं नहीं चाहता कि उन्हें कोई शाहरुख खान का बच्चा है, इस नाम से जानें. वह अपनी पहचान खुद बनाएं और अच्छा काम करें, फेम पाएं. 

जेल अधिकारियों से Shahrukh Khan ने पूछा, बेटे को दे सकता हूं घर का खाना? मिला ये जवाब

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज शिप से पकड़ा था. इसके बाद वह गिरफ्तार हुए और एनसीबी की कस्टडी में रहे. एनसीबी की कस्टडी खत्म होने के बाद आर्यन को आर्थर रोड जेल में भेजा गया. 2 अक्टूबर को जब आर्यन खान पकड़े गए थे, तब किंग खान विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. 21 अक्टूबर को ही किंग खान आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×