scorecardresearch
 

जब एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़े गए विक्रांत मैसी, कमरे में आ गईं मौसी, फिर...

विक्रांत मैसी ने इस किस्से को याद करते हुए कहा- ये वाकया मेरी नानी के घर पर हुआ था. मेरे कजिन्स और मैं एडल्ट फिल्म देख रहे थे और तभी हमारी मौसी वहां आ गईं. हमने कभी नहीं सोचा था कि वे सुबह के 3 बजे उठ जाएंगी. इसके बाद हम शर्म के मारे वहां से निकल गए.

विक्रांत मैसी विक्रांत मैसी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे विक्रांत
  • विक्रांत की तापसी संग बनी है जोड़ी
  • टीवी पर भी काम कर चुके हैं विक्रांत

एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म हसीन दिलरुबा जल्द रिलीज होने वाली है. इसमें वे तापसी पन्नू संग नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले विक्रांत ने एक इंटरव्यू में अपने उस मोमेंट के बारे में बात की, जब वे एडल्ट फिल्म देखते वक्त पकड़े गए थे. 

जब ए़डल्ट फिल्म देखते हुए पकड़े गए विक्रांत
आरजे सिद्धार्थ कनन से खास बातचीत में विक्रांत मैसी ने इस किस्से को याद करते हुए कहा- ये वाकया मेरी नानी के घर पर हुआ था. मेरे कजिन्स और मैं एडल्ट फिल्म देख रहे थे और तभी हमारी मौसी वहां आ गईं. हमने कभी नहीं सोचा था कि वे सुबह के 3 बजे उठ जाएंगी. इसके बाद हम शर्म के मारे वहां से निकल गए.

छोटे पर्दे से फिल्मी दुनिया तक का सफर, कुछ ऐसा रहा मंदिरा बेदी का करियर
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत ने कहा- कुछ दिनों से मैं अपनी नानी के घर पर रह रहा था. इस दौरान जब भी मेरा मेरी मौसी से किसी भी चीज को लेकर सामना होता तो उनकी आंखों में देखने में मुझे शर्म आती. ये बहुत ही शर्मिंदगी वाला मोमेंट था. लेकिन मेरी मौसी काफी उदार थीं. उन्होंने इस बारे में कभी भी मेरी मां या किसी और से नहीं कहा. वो समझ चुकी थीं कि अब बच्चे बड़े हो गए हैं.

बीमार बच्चे के लिए मदद मांगकर ट्रोल रिया चक्रवर्ती, बोले- इमेज बदलने की ट्रिक नहीं आएगी काम
 

तापसी पन्नी, हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी की फिल्म हसीन दिलरुबा अपकमिंग शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है. जिसे विनिल मैथ्यू ने बनाया है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इसके गाने भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. देखना होगा मूवी दर्शकों के दिलों पर राज करेगी या नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें