scorecardresearch
 

Katrina kaif-Vicky kaushal के रिसेप्शन में शामिल होंगे ये बॉलीवुड स्टार्स, लिस्ट में नहीं Salman Khan का नाम!

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन रिसेप्शन पार्टी अटेंड करेंगे. कटरीना कैफ उनके साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और बैंग बैंग में काम कर चुकी हैं. दोनों एक्टर्स अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. विक्की-कटरीना की रिसेप्शन पार्टी में उनकी पड़ोसन अनुष्का शर्मा भी शिरकत करेंगी.

X
विक्की कौशल-कटरीना कैफ विक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना के रिसेप्शन में कौन होगा शामिल?
  • क्या पार्टी में नहीं दिखेंगे सलमान खान?

राजस्थान में रॉयल वेडिंग के बाद पावर कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल रिसेप्शन की तैयारियों में जुट गए हैं. न्यूलीमैरिड कपल का रिसेप्शन ग्रैंड होने वाला है. जहां बॉलीवुड के नामी सितारे शिरकत कर इवेंट में चार चांद लगा सकते हैं. क्योंकि शादी में किसी भी सेलेब्स को इंवाइट नहीं किया गया था. ऐसे में वेडिंग रिसेप्शन में दिग्गज सितारों का मेला लगा नजर आ सकता है. 

कटरीना-विक्की के रिसेप्शन में शामिल होंगे ये मेहमान!
अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे उन सितारों के नाम जो विक्की और कटरीना के वेडिंग रिसेप्शन को अटेंड कर सकता है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन रिसेप्शन पार्टी अटेंड करेंगे. कटरीना कैफ उनके साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और बैंग बैंग में काम कर चुकी हैं. दोनों एक्टर्स अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. विक्की-कटरीना की रिसेप्शन पार्टी में उनकी पड़ोसन अनुष्का शर्मा भी शिरकत करेंगी.

अपनी इस नई पड़ोसन के साथ कटरीना कैफ जीरो और जब तक है जान में स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को अगर आप विक्की-कटरीना के रिसेप्शन में देखें तो हैरान मत होइएगा. कंगना को न्यलीमैरिड कपल ने शादी के बाद देसी घी के लड्डू भेजे थे जिसकी तस्वीर कंगना ने इंस्टा पर शेयर की थी. कंगना ने भी दोनों की शादी की ढेरों मुबारकबाद दी थी.

करीना-अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग कैंप, करण जौहर के घर को भी सैनिटाइज करेगी BMC
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इनके अलावा मेघना गुलजार, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, अजय देवगन, ईशान खट्टर, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं. इस लिस्ट को देखने के बाद सबसे ज्यादा सरप्राइजिंग ये रहा कि सलमान खान का नाम इसमें शामिल नहीं है. सलमान खान, कटरीना कैफ की शादी में भी नहीं पहुंचे थे. सलमान कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. सलमान और कटरीना टाइगर जिंदा है 3 में भी काम कर रहे हैं.

Vicky Kaushal से शादी के लिए Katrina Kaif ने रखी थी ये शर्त, ऐसे हुई थीं राजी
 

वैसे ये रिपोर्ट कोई ऑफिशियल तो है नहीं. इसलिए सलमान-कटरीना के फैंस राहत की सांस लें. फैंस को अब विक्की-कटरीना के रिसेप्शन वाले दिन ही पिक्चर क्लियर होगी कि सलमान खान कटरीना के रिसेप्शन में शामिल होते हैं या नहीं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें