scorecardresearch
 

The Kashmir Files: क्यों कप‍िल शर्मा से नाराज हुए अनुपम खेर? 'आधे सच' से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा

द कश्मीर फाइल्स की टीम और कपिल शर्मा के बीच का विवाद गरमाता जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल पर सवाल उठाते हुए उनपर कश्मीर और कश्मीरी लोगों की पीड़ा ना समझने पर फटकार लगाई है. साथ ही उन्होंने कपिल के आधे सच से पर्दा भी उठाया है.

X
कपिल शर्मा और विवेक अग्रिहोत्री
कपिल शर्मा और विवेक अग्रिहोत्री
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर निकाला गुस्सा
  • कपिल के आधे सच से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा

इंडिया के टॉप कॉमेडियन कपिल शर्मा और इस समय की सबसे चर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की कास्ट के बीच का विवाद गरमाता जा रहा है. कपिल शर्मा के लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को लगा था कि शायद 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म की टीम और कपिल के बीच कोई गलतफहमी हुई थी, जो अब सुलझ गई है. यूजर्स ने कपिल के नए पोस्ट पर खुश होना शुरू ही किया था कि कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया. अब सवाल ये उठता है कि आखिर इस घटनाक्रम की हकीकत क्या है? कपिल शर्मा के 'आधे सच' से विवेक अग्निहोत्री ने पर्दा उठाया है. 

कपिल शर्मा के 'आधे सच' से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा

इंटरव्यू में 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर से कपिल संग उनके विवाद के बारे में पूछा गया. विवेक से इंटरव्यू में सवाल किया गया-आपने ट्वीट किया था कि आपकी फिल्म में बड़े स्टार नहीं थे, इसलिए आपको कपिल शर्मा शो में नहीं बुलाया गया, ये जरूरी क्यों था?

इस सवाल के जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने कहा- ये बिल्कुल जरूरी नहीं था. अगर होता तो मैं उन्हें खुद फोन करता. लोग मेरे पीछे पड़े थे कि आप जाते क्यों नहीं हैं. तो फिर मैंने उनको ऑफिशियल कारण बताया, जो मुझे प्रोडक्शन हाउस से मिला था और मुझे उससे कोई आपत्ति भी नहीं है. मैं समझता हूं मार्केट के डाइनेमिक्स को. 

The Kashmir Files-Kapil Sharma controversy: फिर फंसे कपि‍ल शर्मा, नाराज अनुपम खेर ने लगाया 'द कश्मीर फाइल्स' पर आधा सच बताने का आरोप 

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- लेकिन एक सवाल मैं जरूर पूछना चाहता हूं- लोगों ने कश्मीर के नाम पर इतनी बात की है, प्रोग्राम्स किए हैं, तो मुझे विश्वास था कि शायद उनका दिल भी कश्मीर के लिए धड़कता होगा. मुझे दूसरे फिल्म स्टार ने भी नहीं बुलाया तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. लेकिन मुझे लगता था कि शायद इन्हें ये समझ आता हो कि इस फिल्म में स्टार नहीं, लेकिन कश्मीर ही सुपरस्टार-डूपर स्टार है. 

विवेक अग्निहोत्री ने ये भी बताया- मुझे लगा कि जो लोग दिन रात कश्मीर को भुनाते हैं, ट्वीट करते हैं तो उनके दिल में इतना तो होगा ही कि वो ये चिंता ही न करें कि फिल्म में कौन है और कौन नहीं.

The Kashmir Files को प्रमोट करने से Kapil Sharma ने किया था इनकार? Anupam Kher ने बताया 'सच' '

'कश्मीर फाइल्स का हीरो है कश्मीर'

विवेक अग्निहोत्री बोले- कश्मीर फाइल्स का हीरो कश्मीर है. 5 लाख लोगों का दर्द और जो लोग मरे हैं, उनके लिए अगर आपके दिल में इज्जत नहीं है और उस बारे में बात करने के लिए अगर आपको सुपरस्टाऱ चाहिए तो भारत का दुर्भाग्य है कि हमने ऐसी नस्ल खड़ी कर दी है, जिसे अपने देश की इतनी बड़ी पीड़ा के लिए स्टार्स की जरूरत है. मैं खुलकर सत्य बोल रहा हूं. 

अनुमप खेर ने कपिल के शो से निमंत्रण मिलने पर कही ये बात
हालांकि, 'द कश्मीर फाइल्स' के स्टार अनुपम खेर ने इंटरव्यू बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए 2 महीने पहले इनवाइट किया किया गया था. लेकिन फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है, इसलिए वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे.  

इंटरव्यू में अनुपम खेर से सवाल किया गया- कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है आपको लगता है वो माहौल इतना गहरा मुद्दा डिस्कस करने का है? इस सवाल पर अनुपम खेर ने जवाब दिया- ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो के लिए कॉल आया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरीयस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं. 

अनुपम खेर ने आगे कहा- मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं- ये 2 महीने पहले की बात है. मुझे बोला गया कि आप आ जाइए. तो मुझे लगा कि मैं पहले भी इस शो में जा चुका हूं और ये एक फनी शो है. फनी शो करना बहुत मुश्किल बात है. 

कपिल ने अनुपम खेर को कहा थैंक्यू
अपने ऊपर लगे आरोपों की सच्चाई दुनिया के सामने रखने के लिए कपिल शर्मा ने अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया है. कपिल ने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा- थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी. खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए.  

लेकिन इस पूरे मामले ने एक नया मोड़ तब ले लिया, जब कपिल के थैंक्यू पोस्ट को अनुपम खेर ने रीट्वीट करके आधा सच बताया. जी हां, कपिल शर्मा ने अनुपम खेर के जिस इंटरव्यू को शेयर करके एक्टर का शुक्रिया अदा किया था, उसे खुद अनुपम ने आधा सच बताकर एक्टर को एक बार फिर से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है और ऊपर से विवेक अग्निहोत्री का कपिल पर वार. ये सब देखकर ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा और द कश्मीर फाइल्स की टीम के बीच का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. 

 

द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो फिल्म कम बजट होने के बावजूद भी बड़ा धमाका कर रही है. कश्मीरी पंडितों पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की एक्टिंग और रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें