scorecardresearch
 

The Big Bull Review: अमिताभ ने देखी 'द बिग बुल, कब देखेंगी जया ऐश्वर्या, जूनियर बच्चन ने दिया जवाब

‘द बिग बुल’ 8 अप्रैल को शाम साढ़े सात बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

अभिषेक बच्चन अभिषेक बच्चन

फिल्म ‘द बिग बुल’ 8 अप्रैल को शाम साढ़े सात बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. एक्टर इसकी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. हाल ही में अभिषेक ने बताया कि रिलीज से पहले उन्होंने यह फिल्म अपने परिवार को दिखाई है. 

अमिताभ बच्चन को यह फिल्म पसंद आई है. इसके साथ ही उन्होंने बेटे की एक्टिंग की सराहना करते हुए कई अच्छी बातें कही हैं. वहीं, मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वार्य राय बच्चन ने फिल्म को रिलीज होने के बाद देखने की इच्छा जाहिर की है. अभिषेक ने यह भी बताया है कि मां जया बच्चन ने यह इच्छा इसलिए भी जाहिर की है कि वह थोड़ी अंधविश्वासी हैं. 

मां के इस वहम पर अभिषेक ने कही यह बात
बॉलीवुड बबल संग बातचीत में अभिषेक ने कहा, “मां मेरी फिल्म रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं. वह अंधविश्वासी हैं. परिवार ने तो देख ली है, क्योंकि अजय देवगन (प्रोड्यूसर) ने उन्हें दिखाई है. बस मेरी मां ने ही नहीं देखी है. यह फिल्म उनके जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज हो रही है. तो उनका कहना है कि बर्थडे गिफ्ट के तौर पर वह इस फिल्म को देखेंगी. वह देखेंगी और मुझे पता है कि वह बिल्कुल सही रिव्यू देंगी. उनको जो लगेगा वह वही कहेंगी.”

अमिताभ को पसंद आई फिल्म
अभिषेक ने बताया कि परिवार को यह फिल्म काफी पसंद आई है. पापा ने कई अच्छी चीजें कही हैं. मैं खुश हूं, क्योंकि जो एक आवाज मेरे लिए मायने रखती है उनसे मुझे काफी अच्छा रिव्यू मिला है तो मैं काफी खुश हूं. मां की तरह ऐश्वर्या भी फिल्म रिलीज होने के बाद ही देखेंगी. ऐश्वर्या हमेशा मेरी फिल्म रिलीज होने के बाद ही देखती हैं.

मालूम हो कि यह फिल्म स्टॉकब्रोकर हरशद मेहता पर आधारित है. इस फिल्म में निकिता दत्ता और सोहम शाह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें