scorecardresearch
 

करण जौहर संग चौके छक्के लगाने को तैयार, सामने आई नए प्रोजेक्ट की डिटेल

इसी कड़ी में कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन अब बड़े पर्दे पर क्रिकेटर का रोल प्ले करने जा रहे हैं. उन्होंने इस खास प्रोजेक्ट के लिए करण जौहर से हाथ मिलाया है.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर में कम समय में खूब नाम कमा लिया है. कॉमिक टाइमिंग के मामले कई बड़े स्टार्स क पीछे छोड़ चुके कार्तिक अब सीरियस और लीक से हटकर रोल भी करते दिख रहे हैं. इसी कड़ी में कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन अब बड़े पर्दे पर क्रिकेटर का रोल प्ले करने जा रहे हैं. उन्होंने इस खास प्रोजेक्ट के लिए करण जौहर से हाथ मिलाया है.

क्रिकेटर बनेंगे कार्तिक आर्यन

खबर है कि कार्तिक आर्यन गुंजन सक्सेना फेम डायरेक्टर संग काम करने जा रहे हैं. उनकी दो से तीन मीटिंग भी हो चुकी हैं और उन्हें ये प्रोजेक्ट काफी पसंद आया है. ये फिल्म कोई बायोपिक तो नहीं होने जा रही है, लेकिन इसे क्रिकेट प्रेमियों के लिहाज से काफी एंटरटेनिंग बनाने की तैयारी है. फिल्म के लिए कार्तिक को खास ट्रेनिंग दिलवाई जाएगी. उन्हें क्रिकेटर के रोल में ढ़ालने के लिए स्पेशल सेशन दिए जाएंगे. इस फिल्म को लेकर कोई औपचारिक घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन इसे फाइनल माना जा रहा है.

फिल्म की एक्ट्रेस कौन?

वैसे कार्तिक की इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है. किसी के नाम पर मुहर तो नहीं लगी है, लेकिन कहा गया है कि मेकर्स ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से संपर्क साधा है. वे इस फिल्म के लिए बड़ी स्टाकास्ट चाहते हैं. जब से सोशल मीडिया पर कार्तिक की इस नई फिल्म की चर्चा शुरू हुई है, फैन्स काफी उत्साहित हैं. कॉमेडी के अलावा कार्तिक को कोई दूसरा रोल प्ले करते देखना दिलचस्प रहने वाला है. खुद कार्तिक भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं.

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट पर कार्तिक आर्यन धमाका, भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं. ये तीनों ही फिल्में ना सिर्फ बड़े बजट पर बन रही हैं, बल्कि इनको लेकर उम्मीद भी काफी ज्यादा है. भूल भुलैया और दोस्ताना को लेकर तो ज्यादा चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि इन दोनों ही फिल्मों के पहले पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं और एक्टिंग भी काफी शानदार रही है. अब कार्तिक क्या नया परोसने जा रहे हैं, इस पर सभी की नजर रहने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें