scorecardresearch
 

बिग बुल के सेट पर सबसे बड़े प्रैंकस्टर थे अभिषेक बच्चन, निकिता दत्ता ने बताया किस्सा

अभिषेक बच्चन का मजाकिया अंदाज हमेशा सभी को हंसने पर मजबूर कर जाता है. इसी वजह से अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड का एक बड़ा प्रैंक्सटर बताया जाता है.

अभिषेक बच्चन संग निकिता दत्ता अभिषेक बच्चन संग निकिता दत्ता

एक्टर अभिषेक बच्चन अपने मजाकिया स्वभाव की वजह से शूटिंग के दौरान माहौल को हमेशा लाइट रखने में कामयाब रहते हैं. फिल्म कितनी भी गंभीर क्यों ना हो, किरदार के लिए कितना भी सीरियस क्यों ना होना पड़े, लेकिन एक्टर का मजाकिया अंदाज हमेशा सभी को हंसने पर मजबूर कर जाता है. इसी वजह से अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड का एक बड़ा प्रैंक्सटर बताया जाता है.

अभिषेक बच्चन ने किया प्रैंक

अभिषेक ने अपने इसी अंदाज को बरकरार रखते हुए द बिग बुल के सेट पर भी काफी मजाक-मस्ती की है. उन्होंने अपनी लीड एक्ट्रेस निकिता दत्ता संग कई मौकों पर प्रैंक किया है. अब खुद निकिता ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन प्रैंक के बारे में बताया है. निकिता बताती हैं कि वे बिग बुल की शूटिंग के दौरान अपनी डाइट का काफी ध्यान रख रही थीं. वे हर चीज तोलकर खाती थीं. ऐसे में अभिषेक और डायरेक्टर कीकू गुलाटी ने उनके साथ खेल कर दिया. दोनों ने एक सीन के दौरान निकिता को काफी ज्यादा खिलवा दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Dutta 🦄 (@nikifying)

एक्टर का मजाकिया अंदाज

इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा है- फिल्म में हमारे कई सारे खाने के सीन थे. कई बार होता ये था कि सीन खत्म हो जाता था लेकिन कीकू कट नहीं कहते थे. इस वजह से मैं खाती रह जाती थी. सेट पर शूटिंग के दौरान मैं बिना स्ट्रीट फूड और चाट खाए नहीं रही. हम अब जब भी इस एक्सपीरियंस की बात करते हैं, मेरी हंसी छूट जाती है. वहीं निकिता ने ये भी बताया है कि एक बार उनके को स्टार सोहम शाह सभी के लिए मिठाई लेकर आए थे. जब डाइटिंग की वजह से निकिता ने मिठाई खाने से मना कर दिया तो अभिषेक ने चालाकी दिखाते हुए कुछ बच्चों को ये जिम्मेदारी सौंप  दी. जब उन बच्चों ने निकिता को मिठाई ऑफर की तो वे मना नहीं कर पाईं और उन्हें सारी मिठाई खत्म करनी पड़ गई.

ऐसे और भी कई किस्से हैं जिस वजह से स्टार्स के लिए बिग बुल की शूटिंग काफी यादगार बन गई. अब वैसे शूटिंग जरूर यादगार रही लेकिन फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म को या तो स्कैम 1992 से तुलना करते हुए देखा जा रहा है, या फिर अभिषेक की परफॉर्मेंस को कुछ खास नहीं बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×