scorecardresearch
 

'सिंगम 3' में दिखेंगे टीवी के धृतराष्ट्र अनूप सिंह, शेयर किया अनुभव

2013 की महाभारत में धृतराष्ट्र का किरदार निभाने वाले ठाकुर अनूप सिंह बहुत जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'सिंगम 3' के साथ. ये फिल्म तमिल 'सिंगम 3' की रीमेक है जिसमें ठाकुर अनूप सिंह मेन लीड में नज़र आएंगे.

ठाकुर अनूप सिंह ठाकुर अनूप सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रहे ठाकुर अनूप सिंह
  • साउथ की फिल्मों में निभाए विलेन के रोल
  • सिंघम 3 में आएंगे नजर

साल 2013 की महाभारत में धृतराष्ट्र का किरदार निभाने वाले ठाकुर अनूप सिंह बहुत जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'सिंगम 3' के साथ. ये फिल्म तमिल 'सिंगम 3' की रीमेक है जिसमें ठाकुर अनूप सिंह मेन लीड में नज़र आएंगे.

तमिल फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर सबके फेवरेट बने ठाकुर अनूप सिंह इस फिल्म में पॉजीटि किरदार निभाएंगे. कई टीवी सीरियल्स और टॉलीवुड की फिल्में करने के बाद ठाकुर अनूप सिंह फिल्म सिंगम 3 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. हम आपको बता दें कि तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘सिंगम 3’ में एक्टर सूर्या के ऑपोजिट ठाकुर अनूप सिंह ने बतौर विलेन लीड रोल निभाया था.

सिंघम 3 से बॉलीवुड डेब्यू

आजतक से बात करते हुए ठाकुर अनूप सिंह ने अपने बॉलीवुड डेब्यू और फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें हमसे शेयर की. ठाकुर अनूप सिंह कहते हैं कि ‘अगर आपने साउथ की फिल्म सिंगम 3 देखी हो तो आप जानते होंगे कि उस फिल्म में सूर्या सर पुलिसवाले के किरदार में थे और मैं विलेन के किरदार में था लेकिन इस फिल्म के हिन्दी रीमेक में मैं सूर्या सर के किरदार में नज़र आउंगा.  फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं और मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हूं, इस फिल्म को गुड्डू धनोआ डायरेक्ट करने जा रहे हैं तो ये मेरी वाकई खुश नसीबी है कि जिन्होंने कई बड़े कलाकारों को लॉन्च किया वो मुझे भी बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे’

शिल्पा से सलमान तक, करोड़ों का साइड बिजनेस कर रहे ये बॉलीवुड स्टार्स

कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

साउथ की फिल्मों में निभाए विलेन के रोल

ठाकुर अनूप सिंह आगे कहते हैं कि मैंने अपने करियर में साउथ की जितनी भी फिल्में की हैं उनमें मैंने सिर्फ विलेन के ही किरदार निभाए हैं तो उन किरदारों को करते करते मुझे ऐसा लगने लगा कि अब मैं हीरो का किरदार भी निभा सकता हूं और मेरा ये कॉन्फिडेंस जब लोगों को भी दिखने लगा और तब मुझे सिंगम 3 बतौर हीरो मिली और इस फिल्म ने मेरी किस्मत वाकई खोल दी क्योंकि मैंने खुद भी अपने आप पर इतना भरोसा नहीं किया था जितना भरोसा मुझे पर प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाडा सर ने जताया.

फिल्म की शूटिंग के बारे मे बात करते हुए ठाकुर अनूप सिंह कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग अब शुरु होगी, लॉक डाउन की वजह से इस फिल्म की शूटिंग रुक गई थी वैसे इस फिल्म की शूटिंग 2019 के आखिर या 2020 के शुरुआत में होनी थी लेकिन कोरोना के चलते ऐसा हो नहीं हो सका और अब इसकी शूटिंग दोबारा शुरु होगी, इसकी शूटिंग मुंबई के अलावा बाहर भी होनी है जिसका मुझे अंदाजा नहीं है.

अपने टॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए ठाकुर अनूप सिंह कहते हैं कि मैंने अपनी मेहनत से टॉलीवुड में जगह बनाई है, मैं भले ही बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रहा हूं लेकिन मैं उस टॉलीवुड से दूर होने की नहीं सोच सकता हूं जहां के लोग मेरी एक्टिंग को पसंद करते हैं और मुझे प्यार करते हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें